Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
हिमाचल

विश्व पर्यावरण दिवस राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला धरेच में बडे़ हर्षोल्लास से मनाया गया।

-
बालम गोगटा,जिला प्रमुख ब्यूरो, हिमालयन अपडेट | June 05, 2023 08:26 PM

चौपाल,

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला धरेच में 5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर पाठशाला में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।इस अवसर पर स्कूल के सभी बच्चों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं जैसे भाषण,नारा लेखन, चित्रकला,फ्लावर शो इत्यादि में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। प्रारम्भ में प्रधानाचार्य डा.संदीप चौहान ने बच्चों से अपील की कि वे परिवार व समुदाय को वृक्षारोपण व पर्यावरण संरक्षण हेतू जागरूक एवं प्लास्टिक का प्रयोग न करें। अध्यापकों एवं बच्चों ने पाठशाला से धरेच बाज़ार तक एक जोशपूर्ण रैली निकालकर लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया। इस अवसर पर आयोजित भाषण प्रतियोगिता में वरिष्ठ वर्ग में सुजल शर्मा प्रथम व स्नेहा ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया एवं कनिष्क वर्ग में सुजाता प्रथम व बबीता ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।
फ्लावर शो में वरिष्ठ वर्ग से रोहित प्रथम विजय लक्ष्मी द्वितीय एवं ध्रुव ने तीसरा स्थान प्राप्त किया इसी के कनिष्क वर्ग में अभय प्रथम सुर्याशं द्वितीय एवं अराध्य ने तृतीय स्थान प्राप्त किया नारा लेखन प्रतियोगिता में वरिष्ठ स्तर पर शुभम्(Jasmine House) प्रथम द्वितीय नितिन भारद्वाज एवं कनिष्क वर्ग में अदिती प्रथम अन्तुश ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। चित्रकला में संचीता (Tulip House) प्रथम तथा रूचिका (Jasmine House) द्वितीय स्थान प्राप्त किया। कनिष्क वर्ग बबीता(Rose House) प्रथम एवं मन्नत द्वितीय (Tulip House) रहे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को नहीं बख्शना : मुख्यमंत्री  भरमौर में पोलिंग पार्टियों के लिए पहली चुनावी रिहर्सल  संपन्न एक किसान से किए वादे को निभाने खेतों में पहुंचे डीसी जतिन लाल लोकसभा चुनाव में बढ़-चढ़ कर भाग लेने के लिए किया प्रेरित  सख्ती से लागू हों सड़क सुरक्षा कानून - उपायुक्त जतिन लाल लाहौल स्पीति में ईवीएम और वीवीपैट को लेकर पोलिंग ऑफिसर्स को दी ट्रेनिंग  689 मतदान कर्मियों ने प्रशिक्षण में भाग राज्यपाल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का विमोचन किया जमा दो स्कूल बागीपुल में स्वीप टीम ने बच्चों को बताया वोट का महत्व धर्मशाला महंतां और बधमाणा में लोगों को बताया वोट का महत्व दस साल से भाजपा के पास सत्ता, जनता को दें अपने काम का हिसाब : नरेश चौहान
-
-
Total Visitor : 1,64,73,170
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy