Monday, July 22, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
एसजेवीएन की अध्‍यक्षता में नगर राजभाषा कार्यान्‍वयन समिति, शिमला (कार्यालय-2) की छमाही बैठक का आयोजनअंतरराष्ट्रीय मिंजर मेले में सांस्कृतिक  कार्यक्रमों के लिए  ऑडिशन आरंभ ऊना जिला प्रशासन की पर्यावरण संरक्षण को प्रेरणात्मक पहल लोगों को निशुल्क बांटे 1100 पौधेमुख्यमंत्री ने देहरा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से भेंट कीप्रतिस्पर्धा के युग में शिक्षा की भूमिका महत्वपूर्ण - डॉ. शांडिललंबलू में कुर्सी को लेकर पंचायत प्रधान और उपप्रधान के बीच उपजा विवाद, पंचायत सदस्यों सहित कोरम का किया बहिष्कारग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक आयोजितशपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री ने नवनिर्वाचित विधायकों को शुभकामनाएं दीं
-
राज्य

हिमाचल प्रदेश के हर क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तप किया है : बिंदल

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | June 14, 2023 05:14 PM

 

शिमला,
 
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने ढालपुर रथ मैदान से एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल और कुल्लू के निवासी है। नड्डा जी हमारे दिल के बहुत करीब है और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश को अपना दूसरा घर मानते हैं यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश के गांव गांव, सड़क सड़क को पहचानते हैं और हिमाचल प्रदेश के हर क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तप किया है।
 
उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी जी कि केंद्र सरकार के 9 साल बेमिसाल रहे हैं और नरेंद्र मोदी एवं जयराम ठाकुर की सरकार ने हिमाचल की कायाकल्प की है। आज हम भाजपा के महा जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत घर-घर जाएंगे और केंद्र सरकार की उपलब्धियां पहुंचाने का उत्तम कार्य करेंगे, इसके साथ हम पूर्व में जयराम ठाकुर सरकार की उपलब्धियों को भी घर-घर पहुंचाने का कार्य करेंगे।
 
उन्होंने कहा की आज सरकार की वित्तीय स्थिति ठीक नहीं है, पूरे प्रदेश में सरकारी कर्मचारियों की तनख्वाह भी इस सरकार ने कुछ संस्थानों में देनी बंद कर दी गई है और आज तो कुल्लू जिलों में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस के नेता बार-बार कह रहे हैं कि प्रदेश की प्रत्येक महिला को हम सत्ता में आते ही हर महीने 1500 रू देंगे। अगर घर में एक बहन है तो 1500, दो बहने हैं तो 3000, तीन बहने हैं तो 4500 और चार बहने हैं तो 6000। कहां गया यह प्रदेश की महिलाओं का हक ?
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने तो हिमाचल प्रदेश में युवाओं को 5 लाख नौकरियां देने का वादा भी किया था, पर नौकरियां देनी तो दूर लोगों को नौकरियों से निकालने का काम यह सरकार कर रही है। सरकार में आते ही पूरे प्रदेश में सभी संस्थानों को बंद करने का काम किया था।
यह सरकार केवल झूठ बोलकर सत्ता में आई है।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राज्य खबरें
गुरु पूर्णिमा: डॉ विनोद नाथ सावधान !! बरसात के मौसम में कई बीमारियों का खतरा: डॉ विनोद नाथ स्वर्गीय वीरभद्र सिंह की तीसरी पुण्यतिथि पर अर्पित की भावभीनी श्रद्धांजलि क्यों बढ़ रहा है हमारे देश में अंधविश्वास?: डॉ विनोद नाथ मुख्यमंत्री जी आपने तो डिनोटिफिकेशन का दौर चला दिया, हमीरपुर से भाजपा की दी सभी सुविधाएं छीन ली : जयराम प्रदेश में कबाड़ माफिया, खनन एम, चिट्टा माफिया हावी : बिंदल उप-चुनाव सम्बन्धी कार्यों का पूरी ईमानदारी एवं निष्ठा से निर्वहन करें नोडल अधिकारी - वेद पति मिश्र धार्मिक आस्थाये और भारतीय राजनीति: डॉ विनोद नाथ श्रीलंका में जाइका प्रोजेक्ट का मॉडल बनेगा हिमाचल संपत्ति कर के लिए आधारभूत का सर्वेक्षण कार्य पूर्ण - एकटा काप्टा
-
-
Total Visitor : 1,66,59,916
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy