Sunday, June 16, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
देश

ग्रेटर नोएडा से अजीबोगरीब मामला सामने आया शादी के दूसरे ही दिन दुल्हन ने कन्या को दिया जन्म, ससुराल वालों के उड़े होश

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | June 30, 2023 12:58 PM

ग्रेटर नोएडा से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। सोमवार को एक शख्स की शादी हुई थी। इसके बाद सुहागरात में दुल्हन के पेट में अचानक से दर्द होने लगा तो ससुराल वालों ने उसका चेकअप कराया। यहां पता चला कि वो 7 महीने की प्रेग्नेंट है।

इसके बाद लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। इतना ही नहीं इसके अगले दिन दुल्हन ने 7 महीने की बच्ची को जन्म भी दिया। दरअसल, बीते सोमवार ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले शख्स की शादी सिकंदराबाद की युवती से हुई थी।

दुल्हन विदा होकर ससुराल पहुंची. इसके बाद सुहागरात में अचानक उसके पेट में तेज दर्द होने लगा। इस पर घर वाले घबरा गए और आनन-फानन उसको दनकौर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टर ने उसका चेकअप किया. इस दौरान पता चला कि वो 7 महीने की प्रेग्नेंट है।

ये सुनकर ससुराल वालों के होश उड़ गए. वहीं, इसके अगले दिन उसने बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद लड़के पक्ष के लोगों ने वधू पक्ष को सूचना दी और दुल्हन को रखने से मना कर दिया।

लड़की के परिजनों ने ये बात छिपाई’
सूचना पर पहुंचे परिजन बेटी और मासूम बच्ची को अपने साथ ले गए। हालांकि, इस मामले में अभी तक लड़के पक्ष की ओर से पुलिस में कोई शिकायत नहीं दी गई है। बताया जा रहा है कि लड़की के परिजनों ने यह बात लड़के वालों से छिपाई थी।

‘इस वजह से पेट हल्का सा फूला हुआ है’
ये बात भी पता चली है कि लड़के पक्ष के लोगों को बताया गया था कि कुछ समय पहले लड़की का पथरी का ऑपरेशन हुआ था। इसकी वजह से उसका पेट हल्का सा फूला हुआ है। मामले में दनकौर थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि पुलिस को इस तरीके की सूचना मिली है। मगर, कोई शिकायत नहीं. लड़की पक्ष के लोग अपनी बेटी को साथ लेकर घर चले गए हैं।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
विविध जाति , धर्म और संप्रदायों के देश भारत की राजनीति को समझना इतना आसान नहीं : हेमराज ठाकुर कर्मचारी भविष्य निधि जागरूकता अभियान के तहत नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में कार्यक्रम आयोजित ईपीएफ के विषय में जागरूकता कार्यक्रम संपन्न कांगड़ा से राजीव भारद्वाज 81,315, हमीरपुर से अनुराग ठाकुर को 50,152 मतों की लीड कंगना राणावत मंडी लोकसभा सीट से पीछे विक्रमादित्य आगे शिमला लोकसभा सीट से कांग्रेस के सुल्तानपुरी आगे और बीजेपी के कश्यप पीछे।। कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से विक्रमादित्य सिंह और शिमला लोकसभा सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उतारा मैदान में Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई
-
-
Total Visitor : 1,65,85,742
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy