Monday, April 29, 2024
Follow us on
-
क्राइम

शर्मनाक: 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | July 16, 2023 10:36 AM
चित्र साभार गूगल

शिमला,

कोटखाई से रिश्तों को तार तार करने के साथ दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहाँ चाचा ने चार साल की मासूम भतीजी के साथ दुष्कर्म करने के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी। घर से कुछ दूरी पर घास में बच्ची का शव पड़ा मिला। पुलिस ने कातिल को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार देर रात घटित इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पीड़ित परिवार नेपाली मूल का है और दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक बच्ची के माता-पिता शनिवार सुबह सेब बगीचे में काम करने गए थे। बच्ची घर पर एक अन्य बच्चे के साथ खेल रही थी। दोपहर एक बजे जब परिजन घर लौटे तो बच्ची गायब मिली। परिजन बच्ची को तलाशने लगे और 200 मीटर दूर स्थित चाचा के घर के पास बच्ची की चपलें मिलीं।

घर से 70 फीट के फासले पर बच्ची का शव घास पर पड़ा मिला। बच्ची के पिता ने अपने चचेरे भाई पर बच्ची का कत्ल करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। नेपाली मूल का आरोपी 19 साल का है।

ठियोग के डीएसपी सिद्धार्थ शर्मा ने पुष्टि करते हुए कहा कि गला दबाकर बच्ची की हत्या की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपी के खिलाफ़ IPC की धारा 302, 376 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान चिट्टे के साथ पकड़े लगदेवी हमीरपुर के दो व्यक्ति, 9.36 ग्राम चिट्टा बरामद नेपाली ने किया तेजधार हथियार से हमला ,व्यक्ति की मौत सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज
-
-
Total Visitor : 1,64,78,027
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy