Sunday, June 16, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
राज्य

एपीएमसी मंडी ने आपदा राहत कोष में दिया 5.75 लाख का अंशदान

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | July 26, 2023 07:24 PM

मंडी,

एपीएमसी मंडी के अध्यक्ष संजीव गुलेरिया ने बुधवार को शिमला में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को आपदा राहत कोष के लिए 5.75 लाख रुपये का चेक भेंट किया। उन्होंने कहा कि आपदा की इस घड़ी में एपीएमसी मंडी प्रदेश सरकार के साथ पूरी दृढ़ता से सहयोग के लिए तत्पर है। उन्होंने बताया कि आपदा राहत कोष के लिए एपीएमसी मंडी से संबद्ध विभिन्न आढ़ती एसोसिएशन ने खुले मन से अंशदान दिया है।

संजीव गुलेरिया ने कहा कि इस संकटकाल में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू एक सच्चे जन नायक की तरह मैदान में डटे रहे जिससे जनता में भरोसा, सुरक्षा भाव और आत्मबल बढ़ा। इससे राहत बचाव कार्यों को भी दिशा और गति मिली तथा शीघ्रता से जन जीवन सामान्य बनाने के प्रयास सफल रहे। उनके प्रयासों से बड़ी संख्या में पर्यटकों की सकुशल वापसी सुनिश्चित हुई।
गुलेरिया ने कहा कि मुख्यमंत्री ने बाढ़ पीड़ितों को तुरंत राहत प्रदान करने के लिए राहत मैनुअल में बदलाव और राहत राशि बढ़ाकर प्रभावित परिवारों को संबल दिया। उन्होंने कहा कि सरकार ने आपदा राहत कोष निर्मित कर हर समर्थ व्यक्ति और समूह, संस्था को प्रभावितों की मदद में सरकार का सहयोगी बनने, पुनर्वास कार्यों में हाथ बंटाने और दान देकर पीड़ितों के जीवन को पटरी पर लाने के प्रयासों में भागीदार बनने का अवसर दिया है। उन्होंने कहा कि एपीएमसी मंडी और उससे जुड़े सभी संगठन तथा आढ़ती एसोसिएशन सरकार के इस प्रयास में भागीदारी के लिए पूर्णतः तत्पर हैं।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राज्य खबरें
एक बार फिर मोदी सरकार बन रही है इस बात से राहुल गांधी बहुत परेशान नजर आ रहे हैं : खन्ना स्वीप टीम अर्की ने मंज्याठ क्षेत्र में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान स्वतंत्र-निष्पक्ष चुनावों के लिए पूरी मुस्तैदी से काम कर रहा राज्य कर एवं आबकारी विभाग -डॉ. यूनुस बैसाखी पर्व का इतिहास और महत्व: डॉ विनोद नाथ लोक सभा चुनाव का आगाज, भाजपा ने लोक सभा चुनावों का बिगुल फूंका राज्यपाल ने किया प्रो. प्रमोद शर्मा की पुस्तक का विमोचन मतदाता सूची में जोड़े जा रहे हैं मतदाताओं के नाम- अपूर्व देवगन सरस्वती नगर महाविद्यालय में युवाओं को मतदान के प्रति किया गया जागरूक चुनावी बॉन्ड पर विपक्षी दल परेशान : नंदा आज की बिग ब्रेकिंग फेसबुक हुआ क्रैश
-
-
Total Visitor : 1,65,85,757
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy