Sunday, June 16, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
देश

लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने शहीद विजय कुमार को दी श्रद्धांजलि

-
Bureau Himalayan update 7018631199 | August 21, 2023 07:48 PM
विक्रमादित्य सिंह ने शहीद विजय कुमार को दी श्रद्धांजलि
 
 
शिमला ,
लोक निर्माण, युवा सेवाएं व खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने आज शिमला ग्रामीण उपमंडल के गांव नेहरा से सम्बन्ध रखने वाले शहीद वीर सैनिक विजय कुमार को श्रद्धांजलि अर्पित की।
उल्लेखनीय है कि हाल ही में लद्दाख के कियारी के पास हुई सड़क दुर्घटना में विजय कुमार शहीद हुए थे जिनकी पार्थिव देह आज उनके गांव नेहरा पहुंची थी। विक्रमादित्य सिंह ने उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की और शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति हार्दिक संवेदनाएं व्यक्त की। उन्होंने कहा कि राष्ट्र के प्रति विजय कुमार की समृद्ध सेवा को हमेशा याद रखा जाएगा। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने तथा उनके परिजनों को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना भी की।
उन्होंने भारतीय सेना के आठ अन्य जवानों के निधन पर भी शोक व्यक्त किया जिन्होंने इस दुःखद घटना में अपने प्राणों का बलिदान दिया।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
विविध जाति , धर्म और संप्रदायों के देश भारत की राजनीति को समझना इतना आसान नहीं : हेमराज ठाकुर कर्मचारी भविष्य निधि जागरूकता अभियान के तहत नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में कार्यक्रम आयोजित ईपीएफ के विषय में जागरूकता कार्यक्रम संपन्न कांगड़ा से राजीव भारद्वाज 81,315, हमीरपुर से अनुराग ठाकुर को 50,152 मतों की लीड कंगना राणावत मंडी लोकसभा सीट से पीछे विक्रमादित्य आगे शिमला लोकसभा सीट से कांग्रेस के सुल्तानपुरी आगे और बीजेपी के कश्यप पीछे।। कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से विक्रमादित्य सिंह और शिमला लोकसभा सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उतारा मैदान में Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई
-
-
Total Visitor : 1,65,85,792
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy