Thursday, October 24, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
केलांग में भारतीय हिमालयी क्षेत्र के संकटग्रस्त स्तनधारी जीवों की निगरानी तरीकों को लेकर दो दिवसीय प्रशिक्षण  कार्यशाला आयोजित उपायुक्त ने क्षय रोग मुक्त  घोषित पंचायतों को किया सम्मानित।लोक निर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह ऊना के दो दिवसीय प्रवास परशिमला में पटाखों की बिक्री के लिए स्थान चिन्हितहिमाचल में तैयार होगा मछलियों का पौष्टिक आहार सिफाब्रूडप्रारूप फोटोयुक्त मतदाता सूचियां 29 अक्तूबर से निरीक्षण के लिए होगी उपलब्ध अपूर्व देवगनभवन एवं अन्य सन्निर्माण कामगार कल्याण बोर्ड द्वारा आयोजित किए जाएंगे जागरूकता शिविरराजकीय महाविद्यालय आनी के प्राचार्य डॉ. कुँवर दिनेश सिंह ने आधिकारिक तौर पर संस्थान का लोगो और आदर्श वाक्य जारी किया।
-
देश

कांग्रेस पार्टी ने 2022 के चुनाव में हिमाचल की जनता को धोखा दिया, जनता एक-एक गारंटी हिसाब लेगी ; बीजेपी

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | August 24, 2023 01:24 PM
कांग्रेस पार्टी ने 2022 के चुनाव में हिमाचल की जनता को धोखा दिया, जनता एक-एक गारंटी हिसाब लेगी

 

शिमला,
राजीव शुक्ला प्रभारी कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश के बयान पर तीव्र प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री वीरेन्द्र कंवर, राजीव सैजल एवं गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि राजीव शुक्ला के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ने 2022 के चुनाव में अपना घोषणा पत्र बनाया और कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए गारंटियों का एक झूठ का पुलिंदा बनाकर हिमाचल प्रदेश की जनता के आगे परोस दिया।
 भाजपा ने कहा कि यह झूठी गारंटियों की सारी की सारी घोषणा एवं रचना इन प्रभारी राजीव शुक्ला की है जिनके कारण आज कांग्रेस की हिमाचल सरकार बेडि़यों में जकड़ी हुई है। हिमाचल प्रदेश की 22 लाख बहनों को 1500 रू0 महीना देने की गारंटी देकर धोखा देने वाले, 5 लाख बेरोजगार युवाओं को सरकारी नौकरी देने की गारंटी का धोखा देने वाले, 50 लाख किसानों-बागवानो को धोखा देने वाले शुक्ला जी आज भाजपा पर उंगली उठाने लगे हैं। 
 भाजपा ने कहा कि झूठ के आधार पर सरकार कांग्रेस ने बनाई और अब जब जनता की सेवा करने का समय आया तो अपनी और सरकार की नाकामयाबियों का ठीकरा भाजपा पर फोड़ रहे हैं।
 भाजपा ने सीधा-2 आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने 2022 के चुनाव में हिमाचल की जनता को धोखा दिया है और अब जनता एक-एक गारंटी का चुनकर हिसाब लेगी।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
-
-
Total Visitor : 1,68,36,731
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy