Saturday, July 27, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
वन परिक्षेत्र जैदेवी के नंदगढ़ वनखंड में एक बूटा सेहत के नाम के तहत किया गया पौधरोपणप्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल ने केंद्र की भाजपा नेतृत्व सरकार पर आरोप लगाया हैटीम सहभागिता द्वारा चलाया जाएगा “आपकी सुरक्षा आपके हाथ” जागरूकता अभियाननागरिक चिकित्सालय cxL;kM+ में आयोजित होगा दिव्यांगता अवलोकन शिविर-अपूर्व देवगननागरिक चिकित्सालय थूनाग में आयोजित होगा दिव्यांगता अवलोकन शिविर-अपूर्व देवगनसभी के लिए शाश्वत प्रेरणा है वीर सैनिकों का जीवन और त्याग - अपूर्व देवगनगोकुल बुटेल ने रक्तदान शिविर का किया शुभारम्भ, स्वयं भी किया रक्तदान। सभी के लिए शाश्वत प्रेरणा है वीर सैनिकों का जीवन और त्याग - अपूर्व देवगन
-
देश

च्वाई (बखानाओ) के सुरेश ठाकुर उर्फ पप्पू को है मदद की दरकार ....

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | August 27, 2023 07:27 PM
 
आनी,
आनी खंड के बखनाओ निवासी सुरेश ठाकुर गंभीर विमारी के कारण जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहा है। सुरेश की दोनों किडनियां फेल है. जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
आईजीएमसी शिमला व  एमज बिलासपुर समेत कई जगहों में पिता ताबे राम सुरेश का इलाज करवा चुके हैं जिसमें लाखों का खर्चा हो चुका है । 
इन दिनों सुरेश ठाकुर का इलाज़ आईजीएमसी शिमला में चल रहा है । अब दोनों किडनियां ट्रांसप्लांट मैक्स में होनी है जिसके लिए करीब 15 लाख रुपए की जरूरत है । परिवार ने जमा पूंजी सारी बेटे पर लगा दी है । अब परिवार बेबस है। 
ऐसे में पिता ताबे राम ने 
आम लोगों से मदद की गुहार लगाई है । पिछले सात महीने से परिवार परेशान है ।
पिता ने अपने पुत्र को किडनी डोनेट करनी है इसलिए क्षेत्र के लोगों से पिता ने अपने पुत्र को बचाने के लिय आर्थिक मदद की गुहार लगाई है।
आप भी यथासंभव मदद करके परिवार को खुशियां लौटाने में साथ दें ।
 
 
खाता संख्या
सुरेश ठाकुर सुपुत्र  ताबे राम 
A/C 40439126574
आईएफएससी : SBIN0015280
GPay : 8219343140 (आयुष ठाकुर,बेटा)
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
-
-
Total Visitor : 1,66,67,264
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy