Friday, May 24, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक ने अर्की विधानसभा क्षेत्र के संवेदनशील मतदान केंद्रों का किया निरीक्षणपीठासीन और सहायक पीठासीन कर्मियों के लिए दूसरे चरण की कार्यशाला सम्पन्नपंचायती राज विभाग की शान है ऐसे कर्मचारी, चौपाल पंचायती राज विभाग में बतौर सचिव के पद पर तैनात नरेंद्र पांटा की मिसाल एक ईमानदार कर्मचारी के तौर पर दी जाती हैप्रदेश निर्वाचन आईकॉन जसप्रीत पाल चंबा में साइकलिंग द्वारा करेंगे मतदाताओं को जागरूक  - मुकेश रेपसवालराष्ट्रीय सुरक्षा को ताक पर रखने का कार्य कर रहा इंडी गठबंधन : सुरेश कश्यपजिला चंबा में अब्सेंटी वोटर श्रेणी के 695 मतदाताओं ने किया मतदान-मुकेश रेपसवाल।भगवान बुद्ध की शिक्षाएं आज और भी अधिक प्रासंगिक: राज्यपाल चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों और नियमों का पालन करने में न बरतें कोताही- तोरुल एस रवीश
-
देश

च्वाई (बखानाओ) के सुरेश ठाकुर उर्फ पप्पू को है मदद की दरकार ....

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | August 27, 2023 07:27 PM
 
आनी,
आनी खंड के बखनाओ निवासी सुरेश ठाकुर गंभीर विमारी के कारण जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहा है। सुरेश की दोनों किडनियां फेल है. जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
आईजीएमसी शिमला व  एमज बिलासपुर समेत कई जगहों में पिता ताबे राम सुरेश का इलाज करवा चुके हैं जिसमें लाखों का खर्चा हो चुका है । 
इन दिनों सुरेश ठाकुर का इलाज़ आईजीएमसी शिमला में चल रहा है । अब दोनों किडनियां ट्रांसप्लांट मैक्स में होनी है जिसके लिए करीब 15 लाख रुपए की जरूरत है । परिवार ने जमा पूंजी सारी बेटे पर लगा दी है । अब परिवार बेबस है। 
ऐसे में पिता ताबे राम ने 
आम लोगों से मदद की गुहार लगाई है । पिछले सात महीने से परिवार परेशान है ।
पिता ने अपने पुत्र को किडनी डोनेट करनी है इसलिए क्षेत्र के लोगों से पिता ने अपने पुत्र को बचाने के लिय आर्थिक मदद की गुहार लगाई है।
आप भी यथासंभव मदद करके परिवार को खुशियां लौटाने में साथ दें ।
 
 
खाता संख्या
सुरेश ठाकुर सुपुत्र  ताबे राम 
A/C 40439126574
आईएफएससी : SBIN0015280
GPay : 8219343140 (आयुष ठाकुर,बेटा)
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से विक्रमादित्य सिंह और शिमला लोकसभा सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उतारा मैदान में Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई हमीरपुर से अनुराग ठाकुर शिमला से सुरेश कश्यप को मिला टिकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को किरतपुर-नेरचौक फोरलेन का पुंग तक नई दिल्ली से वर्चुअल लोकार्पण करेंगे : नंदा रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट) में सुरक्षा सप्ताह समापन एवं सम्मान समारोह आयोजित संजीव रंजन ओझा देखेंगे DGP संजय कुंडू का कार्यभार. जेपी नड्डा से मिले हर्ष महाजन राजेंद्र राणा ने हिमाचल कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष से दिया इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,65,30,561
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy