Thursday, October 24, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
केलांग में भारतीय हिमालयी क्षेत्र के संकटग्रस्त स्तनधारी जीवों की निगरानी तरीकों को लेकर दो दिवसीय प्रशिक्षण  कार्यशाला आयोजित उपायुक्त ने क्षय रोग मुक्त  घोषित पंचायतों को किया सम्मानित।लोक निर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह ऊना के दो दिवसीय प्रवास परशिमला में पटाखों की बिक्री के लिए स्थान चिन्हितहिमाचल में तैयार होगा मछलियों का पौष्टिक आहार सिफाब्रूडप्रारूप फोटोयुक्त मतदाता सूचियां 29 अक्तूबर से निरीक्षण के लिए होगी उपलब्ध अपूर्व देवगनभवन एवं अन्य सन्निर्माण कामगार कल्याण बोर्ड द्वारा आयोजित किए जाएंगे जागरूकता शिविरराजकीय महाविद्यालय आनी के प्राचार्य डॉ. कुँवर दिनेश सिंह ने आधिकारिक तौर पर संस्थान का लोगो और आदर्श वाक्य जारी किया।
-
खेल

बिलियर्ड्स स्नूकर एसोसिएशन की मनमानी से प्रदेश भर के खिलाड़ियों मे रोष

-
अनिल जमवाल 7018631199 | September 10, 2023 10:28 PM

 

शिमला,

हिमाचल प्रदेश मे प्राकृतिक आपदा के कारण जिस तरह परिवहन वयस्था अस्त व्यस्त हो चुकी है उस से कोई भी अछूता नहीं रहा है. सबसे ज्यादा इस वक़्त जो खतरा है वो कुल्लू जिला में मंडरा रहा है और पंडोह के समीप पहाड़ अपनी जगह से दरक रहे है. इस स्तिथि को अनदेखा करते हुए हिमाचल बिलियर्ड्स एंड स्नूकर एसोसिएशन कुल्लू में इस वर्ष स्टेट चैंपियनशिप करवा रहा है जिसमे जूनियर सब जूनियर और सीनियर केटेगरी के इवेंट्स होने हैं. मौसम की स्तिथि और रोड कंडीशंस को देखते हुए समस्त प्रदेश के खिलाड़ियों में रोष की स्तिथि उत्पन हो गयी है. जब इस बारे में एसोसिएशन के सेक्रटरी मनीष राणा से बात की गयी तो उन्होंने अपनी सनक के चलते वेन्यू को बदलने से इनकार कर दिया. इस तरह से खिलाड़िओ की ज़िंदगी दाव पर लगाना कहा तक उचित है? सभी स्नूकर खिलाड़ियों ने इस साल कुल्लू में हो रही स्टेट चैंपियनशिप का पूर्ण रूप से बहिष्कार करने का फैसला लिया है. जहा हर वर्ष प्रदेश के लगभग सात से आठ जिला के खिलाड़ी भाग लिया करते थे वही इस वर्ष केवल दो जिला के ही खिलाड़ी कुल्लू भाग लेने के लिए गए हैं. और खिलाड़ियों द्वारा अस्थाई रूप से पंजीकृत एसोसिएशन को निरस्त करने की मांग उठाई जा रही है और हिमाचल बिलियर्ड्स एंड स्नूकर एसोसिएशन का नवनिर्माण करने के लिए प्रदेश भर के खिलाड़ी अब जल्दी ही खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह से मिलेंगे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और खेल खबरें
नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पॉवर स्टेशन में आंतर-प्रोजेक्ट वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आगाज़ रामपुर छात्रा स्कूल बना ओवरऑल चैंपियन  ,नरेन स्कूल वॉली बाल में चेम्पियन तो तकलेच स्कूल ने कबड्डी में मारी बाजी रोहित ठाकुर ने की वॉलीबॉल प्रतियोगिता के समापन समारोह की अध्यक्षता खेल प्रतियोगिताएं युवाओं को नशे से दूर रखने में निभाती है महत्वपूर्ण भूमिका- संजय अवस्थी श्वाड स्कूल में  छात्रा  वर्ग की  आयोजित अंडर-19  खेलकूद प्रतियोगिता  संपन्न मडावग में होने जा रहा है 17, 18,19 अक्टूबर को मडावग फेस्टिवल । श्वाड स्कूल में  छात्रा  वर्ग की अंडर-19  खेलकूद प्रतियोगिताओं  शुरू टौणी देवी में तीन दिवसीय बास्केस्टबाल प्रतियोगिता शुरू  स्वीप अभियान के तहत पुलिस ग्राउंड चंबा में क्रिकेट मैच का आयोजन।  एसजेवीएन के 37वें स्थापना दिवस के मोके पर रामपुर एचपीएस द्वारा मिनी मैराथन का आयोजन
-
-
Total Visitor : 1,68,36,687
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy