Saturday, July 27, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
उपायुक्त लाहौल स्पीति की अगुवाई में एक्सपर्ट टीम ने किया घेपांग घाट गलेशियर झील का मुआयनास्वास्थ्य मंत्री ने की नागरिक अस्पताल सायरी की रोगी कल्याण समिति की बैठक की अध्यक्षताकेंद्रीय विद्यालय मंडी में शिक्षा सप्ताह का आयोजनबिलासपुर जिले का भोहट कसोल बनेगा टूरिज्म हब, व्यापक पर्यटन स्थल  बनाने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों ने किया निरीक्षणएनसीसी कैडेट्स ने किया चीन से 20 किलोमीटर  दूर चारंग खास  का भ्रमणराज्यपाल ने विद्या भारती उत्तर क्षेत्र के प्रधानाचार्यों की कार्यशाला का शुभारंभ कियानीति आयोग की बैठक का बहिष्कार कर मुख्यमंत्री ने बता दिया उन्हें नहीं प्रदेश की चिंता : बिंदलहिमाचल में केंद्रीय बजट का होगा बड़ा लाभ, सड़क टनल कृषि बागवानी युवा शक्ति पर बल : मल्होत्रा
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

रक्तदाताओं की टेलीफ़ोन डाइरेक्टरी बनाया युवा मोर्चा : तिलक

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | September 17, 2023 06:12 PM

 

शिमला,
 
 
भारतीय जनता युवा मोर्चा हिमाचल प्रदेश देश के यशस्वी प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर आज पूरे प्रदेश भर में रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज ज़िला शिमला के ऐतिहासिक रीज़ मैदान पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्रीय मन्त्री अनुराग ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, राज्यसभा सांसद डा सिकन्दर कुमार, शिमला संसदीय क्षेत्र सांसद सुरेश कश्यप, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष तिलक राज , कर्ण नंदा, ज़िला शिमला अध्यक्ष हनिश चौपड़ा उपस्थित रहे। कार्यकर्ताओं ने पूरी गर्मजोशी के साथ अतिथियों का स्वागत किया।कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि एवम् विशिष्ट अतिथियों ने दीप प्रज्वलन कर किया। कार्यक्रम में 51 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया।
 
युवा मोर्चा के अध्यक्ष तिलक राज ने कहा की युवा मोर्चा जल्द एक ब्लड डोनर डायरेक्टरी भी प्रकाशित करेगी जिसमे बोल्ड देने वालो को पूरी सूची जोगी। युवा मोर्चा जन सेवा के लक्ष्य के साथ आगे बड़ेगा और समय में सकारात्मक भूमिका निभाएगा। 
 
 इस कार्यक्रम में युवा मोर्चा प्रदेश महामंत्री सन्नी शुक्ला, साकेश शर्मा,सुशील कड़शोली प्रदेश उपाध्यक्ष युवा मोर्चा, प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित ठाकुर,प्रदेश सह मीडिया प्रभारी आशीष ठाकुर, साहिल चंदेल, आभिमन्यु भांगड़ा, एवम् सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला धंग्यार में गुप्त अनुदान द्वारा निर्मित कक्ष का बेटी अनुष्का और अवनी ने किया उद्घाटन और मनाया गया विश्व योग दिवस स्वस्थ जीवन शैली के लिए अपनाएं योग - अपूर्व देवगन मिस्का इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में हर्षोल्लास से मनाया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर ऊना के इंदिरा स्टेडियम में लगा योग शिविर योग के महत्व के बारे में किया जागरूक विश्व रेडक्रॉस दिवस पर ऊना में लगा रक्त दान शिविर मेदांता गुडगांव के विशेषज्ञों द्वारा नाथपा झाकड़ी पावर स्टेशन कर्मियों को दिया सीपीआर पर प्रशिक्षण आनी में सचेत संस्था के रक्तदान शिविर में 160 लोगों ने किया रक्तदान निरंकारी एकता दिवस में उपायुक्त मुकेश रेपसवाल  ने किया रक्तदान राजकीय  प्राथमिक पाठशाला महालियत में चिकित्सा शिविर आयोजित
-
-
Total Visitor : 1,66,68,524
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy