Saturday, July 27, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
वन परिक्षेत्र जैदेवी के नंदगढ़ वनखंड में एक बूटा सेहत के नाम के तहत किया गया पौधरोपणप्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल ने केंद्र की भाजपा नेतृत्व सरकार पर आरोप लगाया हैटीम सहभागिता द्वारा चलाया जाएगा “आपकी सुरक्षा आपके हाथ” जागरूकता अभियाननागरिक चिकित्सालय cxL;kM+ में आयोजित होगा दिव्यांगता अवलोकन शिविर-अपूर्व देवगननागरिक चिकित्सालय थूनाग में आयोजित होगा दिव्यांगता अवलोकन शिविर-अपूर्व देवगनसभी के लिए शाश्वत प्रेरणा है वीर सैनिकों का जीवन और त्याग - अपूर्व देवगनगोकुल बुटेल ने रक्तदान शिविर का किया शुभारम्भ, स्वयं भी किया रक्तदान। सभी के लिए शाश्वत प्रेरणा है वीर सैनिकों का जीवन और त्याग - अपूर्व देवगन
-
राजनैतिक

मुख्यमंत्री ने हमीरपुर में टटोली सियासी नब्ज , जिताऊ उम्मीदवारों पर मंथन

-
ब्यूरो 7018631199 | April 10, 2024 02:10 PM
हमीरपुर,
 
मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव को लेकर फील्ड में डट गए हैं। पिछले दो दिन से वह  हमीरपुर जिला में सियासी नब्ज टटोल रहे हैं । कांग्रेस नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुख्यमंत्री ने चुनाव का फीडबैक लिया। उपचुनाव लड़ने के चाहवान नेताओं से भी वह एक-एक कर मिले। पूर्व जिला परिषद चेयरमैन राकेश ठाकुर ने पक्का भरो में दलबल के साथ मुख्यमंत्री का स्वागत किया। इससे पहले झनियारी में मुख्यमंत्री का गर्मजोशी से स्वागत हुआ। 
 
मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू ने भोरंज से विधायक सुरेश कुमार, पूर्व विधायक अनीता वर्मा, हमीरपुर से उम्मीदवार रहे पुष्पेंद्र वर्मा, चेयरमैन रामचंद्र पठानिया, वरिष्ठ नेता प्रेम कौशल, रोहित शर्मा, नरेश ठाकुर, एपीएमसी चेयरमैन अजय शर्मा सहित अनेक पदाधिकारियों से चुनावों को लेकर टोह ली। बड़सर व सुजानपुर उपचुनाव व लोकसभा चुनाव के माहौल बारे में भी मुख्यमंत्री ने जाना। 
दावेदारों ने अपनी बात मजबूती से रखी। वहीं मुख्यमंत्री ने सभी को एकजुट होकर चुनाव लड़ने व पार्टी उम्मीदवार के लिए काम करने का मूलमंत्र दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि फीडबैक के आधार पर जिताऊ उम्मीदवारों को मैदान में उतारा जाएगा। 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
केंद्र में सरकार बनते ही, रद्द करेंगे अग्निवीर योजनाः प्रियंका सरकार बचाने का नहीं, भाजपा को सबक़ सिखाने का चुनावः सीएम पूर्व विधायक सुभाष चंद मंगलेट भारतीय जनता पार्टी में शामिल सुजानपुर से किसको मिलेगा कांग्रेस टिकट : पठानिया , जितेंद्र, अरुण , नरेश या भाजपा के किसी रूष्ट नेता को MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ
-
-
Total Visitor : 1,66,68,217
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy