Tuesday, April 30, 2024
Follow us on
-
हिमाचल

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अनीश दीवान ने भाजपा के पूर्व शिमला सांसद पर निशाना साधते हुए काहा, हिमाचल पर जल प्रलय आया उस वक़्त वो कहा थे

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | April 17, 2024 06:42 PM

चौपाल,

बता दे की इन दिनों सुरेश कश्यप चौपाल के दोरे पर है ।यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अनीश दीवान ने भाजपा के पूर्व शिमला से रहे सांसद पर निशाना साधते हुए पूछा की पिछले वर्ष जब हिमाचल पर जल प्रलय आया तो उस वक़्त वो कहा थे? जब सबसे ज़ादा लोगो को उनकी ज़रूरत थी, वो एक बार भी चौपाल की जनता का दुःख दर्द जानने क्यों नहीं आये।

जब वास्तव में लोग कठिन परिस्थितियों से झूझ रहे थे। चौपाल में कई लोगो घर से बेघर हो गये। उन्हें किसी तरहा की कोई भी राहत भाजपा के सांसद द्वारा नहीं दी गई।
उन्होंने कहा कि हिमाचल में परिवारों के साथ वास्तव में जुड़ना पढ़ता है। यहाँ पर जुमलों से काम नहीं चलता। यहाँ पर केवल चुनाव के समय ही नुक्कड़ सभा पर चर्चा नहीं चलती है, बल्कि लोगो के सुख दुख जानने पढ़ते है।
शिमला से सांसद होने के नाते उनका दायित्व बनता था की शिमला, सिरमौर और सोलन के किसानों की आवाज़ सांसद में उठाये, बाहर से आये सेब को ड्यूटी फ्री होने का विरोध करे, ताकि हिमाचल के किसानों को उनकी फसल के अछे मूल्य मिले पर सांसद मोहोदय ने कुछ भी करना ज़रूरी नहीं समझा। जब डबल इंजन की सरकार होने के पश्चात वो हिमाचल के लिये कुछ नहीं कर पाये, तो आगे भी उनसे कोई उम्मीद नहीं की जा सकती।
लोकसभा शिमला के लोगो को उनके प्रति बहुत निराशा है और वो इस चीज़ का जवाब ज़रूर देगे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भ मोदी की गारंटी देश में युवाओं के सुरक्षित भविष्य की गारंटी : - तिलकराज कांग्रेस की सरकार को बिजली का महा झटका लगा : बिहारी ज़िला निर्वाचन अधिकारी ने कसौली विधानसभा क्षेत्र में मतदान केन्द्र का निरीक्षण किया  हिमाचल सेब उत्पादक संघ आनी  का एक दिवसीय अधिवेशन आयोजित पोस्टल बैलेट से वोट देने के लिए स्थापित होंगे सुविधा केन्द्र- अपूर्व देवगन स्काउट-गाइड से युवा पीढ़ी को मिलते हैं संस्कार : रजनीश रांगड़ा एचपीएनएलयू, शिमला ने "लिंग, कामुकता और विकलांगता: समकालीन दुनिया में कानून और समाज का आत्मनिरीक्षण" विषय पर फोकस समूह चर्चा का आयोजन किया। मतदाता बनकर मतदान अवश्य करें सभी युवाः डॉ. पूनम विश्वस्तरीय आधुनिक तकनीक से बनेंगी भोरंज की सड़केंः सुरेश कुमार 
-
-
Total Visitor : 1,64,80,616
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy