Friday, May 03, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
जिस फ़िल्म का डायरेक्टर फ्लॉप, हीरोइन कितनी भी सुपरस्टार हो उस फ़िल्म का फ्लॉप होना तय : मुख्यमंत्रीहिमाचल निर्माता डॉ. यशवंत सिंह परमार की 44वीं पुण्यतिथि पर किया याद दी श्रद्धांजलिजय राम ठाकुर ने विधानसभा में दी भगवान को चुनौती : सीएम मतदान के माध्यम से निभाएं जागरूक नागरिक का कर्तव्य - प्रो. यशपाल शर्मासोलन में बताया एक-एक वोट का महत्वः डॉ. पूनम बंसलईवीएम-वीवीपैट का पहले चरण का ऑनलाईन रेंडमाइजेशन पूर्णसुक्खू सरकार की गलत नीतियों से उद्योगों को हुआ पलायन काम करने वाले युवा हुए बेरोजगार :- बिक्रम ठाकुरभाजपा में तय होती है वरिष्ठ नेताओं की ‘एक्सपायरी डेट’ : पठानिया
-
हिमाचल

एसडीएम अर्की ने कम मतदान प्रतिशत वाले मतदान केंद्र में चलाया विशेष जागरूकता अभियान

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | April 19, 2024 06:39 PM

सोलन,


हिमाचल प्रदेश में प्रथम जून, 2024 को सातवें चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव-2024 के दृष्टिगत सहायक रिटर्निंग अधिकारी एवं उपमण्डलाधिकारी अर्की यादविंदर पाल के नेतृत्व में सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचन सहभागिता कार्यक्रम (स्वीप) टीम अर्की द्वारा अंबुजा सीमेंट प्लांट दाड़लाघाट में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया।  
यादविंदर पाल ने बताया कि दाड़लाघाट के रौड़ी मतदान केंद्र में पिछले चुनाव में सबसे कम मत प्रतिशत दर्ज किया गया। इसके दृष्टिगत इस क्षेत्र में अधिक मतदाता जागरूकता कैंप आयोजित किए जा रहे हैं, ताकि मत प्रतिशत में बढ़ौतरी की जा सके।  
उन्होंने अंबुजा सीमेंट प्लांट के अधिकारियों, कर्मचारियों तथा कामगारों को प्रेरित करते हुए कहा कि हर एक वोट लोकतंत्र में महत्वपूर्ण है। लोकतंत्र की मजबूती और सुदृढ़ता के लिए जागरूक मतदाता अहम भूमिका अदा करता है।
यादविंदर पाल ने रौड़ी मतदान केंद्र में मतदाताओं की भागीदारी बढ़ाने के लिए अंबुजा सीमेंट प्लांट में कार्यरत सभी योग्य मतदाताओं को अपना नाम मतदाता सूची में दर्ज करवाने तथा मतदान वाले दिन अपने मत का अवश्य प्रयोग करने का संदेश दिया।
इसी कड़ी में उपमण्डलाधिकारी कार्यालय अर्की में उपमण्डलाधिकारी (ना.) अर्की यादविन्द्र पाल की अध्यक्षता में बूथ स्तरीय पर्यवेक्षक और बूथ स्तरीय अधिकारियों (बीएलओ) की बैठक आयोजित की गई।
उन्होंने बीएलओ के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि सभी बीएलओ सराहनीय कार्य कर रहे हैं। उन्होंने आने वाले समय में उनसे और अधिक मेहनत करने का आग्रह भी किया।
निर्वाचन कानूनगो कुलदीप मेहता ने पर्यवेक्षक तथा बीएलओ को 85 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के वृद्धजनों तथा दिव्यांग जनों के फॉर्म 12डी भरने संबंधी विस्तृत जानकारी दी।
इस अवसर पर स्वीप टीम के नोडल अधिकारी यशपाल शर्मा, डॉ. हेमराज सूर्य, प्रो. योगेश कुमार भी उपस्थित थे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
जिस फ़िल्म का डायरेक्टर फ्लॉप, हीरोइन कितनी भी सुपरस्टार हो उस फ़िल्म का फ्लॉप होना तय : मुख्यमंत्री हिमाचल निर्माता डॉ. यशवंत सिंह परमार की 44वीं पुण्यतिथि पर किया याद दी श्रद्धांजलि जय राम ठाकुर ने विधानसभा में दी भगवान को चुनौती : सीएम मतदान के माध्यम से निभाएं जागरूक नागरिक का कर्तव्य - प्रो. यशपाल शर्मा सोलन में बताया एक-एक वोट का महत्वः डॉ. पूनम बंसल ईवीएम-वीवीपैट का पहले चरण का ऑनलाईन रेंडमाइजेशन पूर्ण सुक्खू सरकार की गलत नीतियों से उद्योगों को हुआ पलायन काम करने वाले युवा हुए बेरोजगार :- बिक्रम ठाकुर भाजपा में तय होती है वरिष्ठ नेताओं की ‘एक्सपायरी डेट’ : पठानिया आपदा के लिए विशेष राहत पैकेज के नाम पर केन्द्र से एक धेला नहीं मिलाः धर्माणी  केलांग में किया ईवीएम वीवीपेट मशीनों का प्रथम  रेंडमाइजेशन स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं की गई हैं।
-
-
Total Visitor : 1,64,88,797
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy