Sunday, May 19, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
हिमाचल

एलपीजी की सुरक्षा जांच करवाएं, एजेंसी में मोबाइल नंबर अपडेट करवाएं

-
रजनीश शर्मा । | May 06, 2024 05:09 PM
 
हमीरपुर,
 
इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन की रसोई गैस कंपनी इंडेन ने एक अप्रैल से बुनियादी सुरक्षा जांच शुरू की है। हमीरपुर स्थित शहीद सुरजीत सिंह गैस एजेंसी के प्रबंधक संजीव डढवाल ने बताया कि इस मुहिम के तहत इंडेन गैस के डिलीवरी मैन ग्राहकों के घर जाकर गैस सिलेंडर, चूल्हे, पाइप और रेगुलेटर की जांच कर रहे हैं।
संजीव डढवाल ने बताया कि जांच के दौरान यदि गैस कनेक्शन की पाइप 5 वर्ष से ज्यादा पुरानी या असुरक्षित पाई जाती है तो उसे डिलीवरी मैन बदल देंगे। प्रबंधक ने बताया कि गैस की सुरक्षा जांच निशुल्क है, लेकिन पाइप बदले जाने पर ग्राहक को 150 रुपये अदा करने पड़ेंगे। सुरक्षा जांच की पुष्टि के बाद ग्राहक के रजिस्टर्ड नंबर पर ओटीपी भेजा जाएगा, जिसको सिस्टम में एजेंसी द्वारा अपडेट किया जाएगा।
 प्रबंधक ने ग्राहकों से अपने कनेक्शन की ई-केवाईसी करवाने और सिलेंडर की डिलीवरी के समय डिलीवरी मैन को डीएसी कोड देने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि यदि किसी ग्राहक का मोबाइल नंबर अपडेट नहीं हुआ है तो वह स्वयं एजेंसी में आकर अपडेट करवा सकता है। अधिक जानकारी के लिए शहीद सुरजीत सिंह गैस एजेंसी के दूरभाष नंबर 01972-225870 पर संपर्क किया जा सकता है। संजीव डढवाल ने एजेंसी के सभी ग्राहकों से सहयोग की अपील की है।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
पीएम श्री विद्यालय आनी में शिवानी हेड गर्ल तथा नीरज हेड बॉय निर्वाचित  दस साल से रेलवे लाइन का राग ही अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिला पाए : मुख्यमंत्री भाजपा की रैलीयां फ्लॉप शो, जनता को नहीं लुभा पा रहे BJP के जुमले:  संजय अवस्थी भारत निर्वाचन आयोग के सामान्य पर्यवेक्षक ने सोलन ज़िला में चुनावी तैयारियों की समीक्षा की जिला के सभी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदाता जागरूकता गतिविधियां आयोजित मनाली-लेह राजमार्ग (एनएच-03) यातायात की आवाजाही के लिए बहाल  अर्की बाज़ार में जागरूकता रैली निकाल मतदान करने की अपील मतदाताओं से शत-प्रतिशत मतदान की अपील देश का लोकतंत्र मजबूत करेगा इंडिया गठबंधन: नरेश चौहान स्वीप टीम द्वारा चुवाड़ी चौगान में चुनावी मेले का किया आयोजन
-
-
Total Visitor : 1,65,21,172
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy