Saturday, July 27, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
वन परिक्षेत्र जैदेवी के नंदगढ़ वनखंड में एक बूटा सेहत के नाम के तहत किया गया पौधरोपणप्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल ने केंद्र की भाजपा नेतृत्व सरकार पर आरोप लगाया हैटीम सहभागिता द्वारा चलाया जाएगा “आपकी सुरक्षा आपके हाथ” जागरूकता अभियाननागरिक चिकित्सालय cxL;kM+ में आयोजित होगा दिव्यांगता अवलोकन शिविर-अपूर्व देवगननागरिक चिकित्सालय थूनाग में आयोजित होगा दिव्यांगता अवलोकन शिविर-अपूर्व देवगनसभी के लिए शाश्वत प्रेरणा है वीर सैनिकों का जीवन और त्याग - अपूर्व देवगनगोकुल बुटेल ने रक्तदान शिविर का किया शुभारम्भ, स्वयं भी किया रक्तदान। सभी के लिए शाश्वत प्रेरणा है वीर सैनिकों का जीवन और त्याग - अपूर्व देवगन
-
हिमाचल

मंगलेट के आने से शिमला और हिमाचल में प्रदेश भाजपा को मजबूती मिलेगी : जयराम ठाकुर

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | May 15, 2024 06:00 PM
 
 
 
नॉमिनेशन के साथ ही यह हो गया है कि प्रदेश के लोग किसके साथ हैं
 
समय रहते टिकट घोषित करने से पार्टी के प्रचार अभियान को बल मिला है
 
प्रदेश में सभी लोकसभा और विधानसभा उप चुनाव में भाजपा की जीत तय
 
 
शिमला,
 
नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि चौपाल के पूर्व विधायक सुभाष चंद्र मंगलेट का स्वागत में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि उनके शामिल होने से भाजपा को शिमला ज़िला के साथ-साथ प्रदेश में भी मज़बूती मिलेगी। आज कांग्रेस की नीतियों के कारण उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इसका कारण है कि आज कांग्रेस के पास न नेता है, न नीति है और न ही नीयत है। जबकि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है और हमारे पास नरेन्द्र मोदी जैसे क्षमतावान नेता हैं। जो भारत को आगे ले जाने के लिए ऐतिहासिक काम कर रहे हैं। दूसरी तरफ़ कांग्रेस डेढ़ साल के कार्यकाल में ही तार-तार हो गई है। विधायक पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। ऐसी स्थिति सिर्फ़ कांग्रेस के नेताओं की तानाशाही के कारण आई है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस को ताकीद की कि वह मुद्दे पर चुनाव लड़ें तो बेहतर रहेगा। 
जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में नामांकन हो गये हैं। यह साफ़ हो चुका है कि कौन किसके सामने हैं। नामांकन के समय उमड़े जन सैलाब से यह भी साफ़ हो गया है कि प्रदेश के लोग किसके साथ हैं। मण्डी में एक दिन पर्व हुए कंगना के नामांकन ज़िक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जिस हिसाब से लोग आए थे, जगह कम पड़ गई थी। ख़ास बात यह है कि कंगना के नामांकन में मण्डी संसदीय क्षेत्र के लोग थे न कि प्रदेश भर से प्रभाव के कारण बुलाए गए लोग थे। पहली बार ऐसा हुआ जब लोगों के खड़ा हो के लिए जगह नहीं रह गई थी।  प्रदेश में हर जगह से भाजपा अपार जनसमर्थन मिल रहा है। जनताजनार्दन से मिल रहे इस समर्थन के लिए उन्होंने समस्त प्रदेश वासियों का आभार भी व्यक्त किया। 
भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और दो बार विधायक रहे, और पहली बार निदर्लीय चुनाव जीते और फिर एक बार  निदर्लीय चुनाव लड़ कर के लगभग 15 हज़ार मत प्राप्त किये। ऐसे सुभाष मंगलेट भारतीय जनता पार्टी के साथी बने हैं। हम उनका अभिनंदन करते हैं। वही बहन शकुंतला जो जुब्बल कोटखाई से चार बार प्रधान, जिला परिषद सदस्य रहीं उनका भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर अभिनंदन करते हैं। 
उन्होंने कहा  कि कांग्रेस पार्टी अपने नेताओं और नीतियों के कारण लगातार खाली हो रही और हिमाचल प्रदेश का ये सिलसिला बहुत लंबा है और देश का तो बहुत ही बड़ा है। मोरारजी देसाई से शुरू होकर के आज तक खत्म ही नहीं हो रहा है और केंद्र की पार्टी सिर्फ राहुल गाँधी परिवार की पार्टी रह गई है और हिमाचल में भी इसी प्रकार से जो घटनाक्रम चला है। स्वर्गीय संतराम कांग्रेस के सबसे बड़े नेता उनके पुत्र सुधीर वो भाजपा में, लता ठाकुर कांग्रेस की अध्यक्षा रहीं उनके बेटे रवि ठाकुर बीजेपी में भारतीय जनता पार्टी निरंतर आगे बढ़ रही है।नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में और हम ये कह सकते हैं ये जो जॉइनिंग का सिलसिला हैं।वो इस बात का द्योतक है। 1 जून को वोट करेंगे 4 जून को चार सीट और ऐम।सारी भारतीय जनता पार्टी को मिलेंगी इतना।मैं आपका धन्यवाद करता हूँ सभी नेताओं का अभिनंदन करता हूँ।
सुभाष मंगलेट ने कहा कि मोदी जी की नीतियों से प्रभावित होकर वह भारतीय जनता पार्टी के साथ काम करना चाहते हैं, उन्होंने कहा कि राम  सबके हैं इसीलिए वह राम मंदिर जैसे मुद्दों पर कांग्रेस के रवैये से आहत हैं, प्रदेश के लोग कांग्रेस को उनकी हर नाकामी के बदले सबक़ सिखाने को तैयार बैठे हैं। इस मौक़े पर चौपाल के विधायक बलवीर वर्मा और अरुण फ़ाल्टा भी उनके साथ उपस्थित थे।
 
 
 
 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
वन परिक्षेत्र जैदेवी के नंदगढ़ वनखंड में एक बूटा सेहत के नाम के तहत किया गया पौधरोपण प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल ने केंद्र की भाजपा नेतृत्व सरकार पर आरोप लगाया है टीम सहभागिता द्वारा चलाया जाएगा “आपकी सुरक्षा आपके हाथ” जागरूकता अभियान नागरिक चिकित्सालय cxL;kM+ में आयोजित होगा दिव्यांगता अवलोकन शिविर-अपूर्व देवगन नागरिक चिकित्सालय थूनाग में आयोजित होगा दिव्यांगता अवलोकन शिविर-अपूर्व देवगन सभी के लिए शाश्वत प्रेरणा है वीर सैनिकों का जीवन और त्याग - अपूर्व देवगन गोकुल बुटेल ने रक्तदान शिविर का किया शुभारम्भ, स्वयं भी किया रक्तदान।  सभी के लिए शाश्वत प्रेरणा है वीर सैनिकों का जीवन और त्याग - अपूर्व देवगन     जेल वार्डरों के 91 पदों की भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 28 जुलाई को कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ पर ऊना वासियों का अमर बलिदानियों को नमन
-
-
Total Visitor : 1,66,67,223
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy