Sunday, June 16, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
राज्य

स्वीप टीम अर्की ने मंज्याठ क्षेत्र में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | May 20, 2024 06:24 PM

सोलन,


लोकसभा चुनाव-2024 के दृष्टिगत निर्वाचन विभाग अर्की की सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता कार्यक्रम (स्वीप) टीम द्वारा अर्की विधानसभा क्षेत्र के लक्ष्य पब्लिक स्कूल, बी.एड कॉलेज और राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मंज्याठ में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए गए।
स्वीप नोडल अधिकारी प्रो. यशपाल शर्मा और हेमराज सूर्य ने लक्ष्य पब्लिक स्कूल बी.एड कॉलेज और वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मंज्याठ में छात्र-छात्राओं को लोकसभा चुनाव में मतदान के प्रति जागरूक किया और मतदाताओं से अधिक से अधिक मतदान की अपील की गई।
उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव-2024 में शत-प्रतिशत मतदान के लिए शहरों व ग्रामीण स्तर पर आम जनता को प्रेरित किया जा रहा है। प्रो. योगेश कुमार ने ‘वोट करो मतदान करो, मतदान करो सब लोग’ गीत के माध्यम से मतदान करने का संदेश दिया।
इस अवसर पर लक्ष्य स्कूल के प्रधानाचार्य आकाश गुप्ता,राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला की प्रधानाचार्या रीता कश्यप, बीएलओ सुपरवाईजर जितेंद्र शर्मा, बीएलओ रोशनी देवी, निर्वाचक साक्षरता क्लब के प्रभारी प्रेम लाल ठाकुर, योगराज तथा विद्यालय के समस्त स्टाफ उपस्थित थे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राज्य खबरें
एक बार फिर मोदी सरकार बन रही है इस बात से राहुल गांधी बहुत परेशान नजर आ रहे हैं : खन्ना स्वतंत्र-निष्पक्ष चुनावों के लिए पूरी मुस्तैदी से काम कर रहा राज्य कर एवं आबकारी विभाग -डॉ. यूनुस बैसाखी पर्व का इतिहास और महत्व: डॉ विनोद नाथ लोक सभा चुनाव का आगाज, भाजपा ने लोक सभा चुनावों का बिगुल फूंका राज्यपाल ने किया प्रो. प्रमोद शर्मा की पुस्तक का विमोचन मतदाता सूची में जोड़े जा रहे हैं मतदाताओं के नाम- अपूर्व देवगन सरस्वती नगर महाविद्यालय में युवाओं को मतदान के प्रति किया गया जागरूक चुनावी बॉन्ड पर विपक्षी दल परेशान : नंदा आज की बिग ब्रेकिंग फेसबुक हुआ क्रैश प्रधानमंत्री सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना का लाभ लेने के लिए डाक विभाग में पंजीकरण करवाएं लाभार्थी
-
-
Total Visitor : 1,65,85,806
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy