Sunday, June 16, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
हिमाचल

राष्ट्रीय सुरक्षा को ताक पर रखने का कार्य कर रहा इंडी गठबंधन : सुरेश कश्यप

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | May 23, 2024 05:37 PM
 
 
नाहन,
 
भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद एंव प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने नाहन और पच्छाद विधानसभा क्षेत्र में जनसंर्पक के दौरान जनता को सम्बोधित करते हुए आहवान किया कि कल प्रधानमंत्री मोदी नाहन में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे जिसमें आप सभी बढ-चढ कर भाग लें। उन्होंने मुख्यमंत्री सुक्खू के बयान कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा  कि 55 लाख रूपये मिलने की जो बात मुख्यमंत्री कह रहे वह मनगंढत, तथ्यहीन और काल्पनिक हैं। हिमाचल प्रदेश के झूठे मुख्यमंत्री अपनी हर जनसभा में झूठ परोसने का कार्य कर रहें हैं। 
 
उन्होंने इंडी गठबंधन पर राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता करने का गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन वोट बैंक की राजनीति के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा को ताक पर रख रहा है, जिसका परिणाम है कि बंगाल घुसपैठियों के लिए एक सुरक्षित पनाहगाह बन गया है। इस कारण राज्य की जनसांख्यिकी में बदलाव आ रहा है और यह राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा उत्पन्न कर रहा है।
 
सुरेश कश्यप ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने घुसपैठियों को अपने वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है और इसी वजह से ममता बनर्जी नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) का विरोध कर रही हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भी तीखे प्रहार किए, यह कहते हुए कि कांग्रेस और उसके सहयोगी पाकिस्तान समर्थक हैं और उन्होंने अतीत में संविधान का उल्लंघन किया है। कश्यप ने 1970 के दशक में लागू की गई इमरजेंसी और अन्य पिछड़े वर्ग के तत्कालीन अध्यक्ष सीताराम केसरी के साथ हुए दुर्व्यवहार का उल्लेख कर कांग्रेस की असली सच्चाई को उजागर करने का प्रयास किया।
 
सांसद ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने हमेशा अपने राजनीतिक लाभ के लिए संविधान की परवाह नहीं की और आज वही पार्टी संविधान की रक्षा की बात कर रही है। पाकिस्तान के प्रति कांग्रेस और उसके सहयोगियों के रवैये की कड़ी आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन भारत को डराने की कोशिश कर रहे हैं। इसके विपरीत, मोदी सरकार की मजबूत नीति ने यह स्पष्ट कर दिया है कि भारत अब किसी भी देश से डरता नहीं है और जो देश भारत को डराने की कोशिश करेगा, उसे उचित जवाब मिलेगा।
 
सुरेश कश्यप ने मोदी सरकार की नीतियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि भारत की वर्तमान नीति आक्रामक है और देश अब घर में घुसकर मारने की क्षमता रखता है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान तो पस्त पड़ गया है, लेकिन उसके हमदर्द सपा-कांग्रेस भारत को डराने की कोशिश कर रहे हैं। कश्यप ने यह भी कहा कि कांग्रेस का यह कहना कि पाकिस्तान से डरना चाहिए, लेकिन अब भारत के पास 56 इंच का सीना है और मोदी की मजबूत सरकार है।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
एडीसी ने आपदा प्रबंधन से जुड़े सभी अधिकारियों को चौबीसों घंटे मुस्तैद रहने के दिए निर्देश आग के अनगिनत हादसे, पर सरकार मौन : रणधीर शिवाली होगी हमीरपुर एथलेटिक्स टीम की कप्तान विलुप्त होने की कगार पर प्राकृतिक पेयजल स्त्रोतों का अस्तित्व जिला लाहौल स्पीति में मैगा मॉक एक्सरसाइज में किया बचाव एवं राहत कार्यों का अभ्यास प्रदेश के सभी जिलों में 85 स्थलों पर मेगा मॉकड्रिल का आयोजन प्रदेश विश्वविद्यालय में “तोशीम” कार्यक्रम का आयोजन, जगत सिंह नेगी ने की मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत सोलन ज़िला में आपदा से निपटने की तैयारियों पर मैगा मॉक ड्रिल का आयोजन जिला में 12 स्थानों में 8वीं मैगा मॉक ड्रिल अभ्यास सम्पन्न मॉक ड्रिल में आपदा मित्रों ने भी लिया बढ़चढ़ कर भाग
-
-
Total Visitor : 1,65,86,412
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy