Sunday, June 16, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
हिमाचल

उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक ने अर्की विधानसभा क्षेत्र के संवेदनशील मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | May 23, 2024 06:59 PM
सोलन,
 


लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त सोलन मनमोहन शर्मा व पुलिस अधीक्षक सोलन गौरव सिंह ने अर्की विधानसभा क्षेत्र के दाड़लाघाट स्थित संवेदनशील पोलिंग बूथ रौड़ी 1 और रौड़ी 2 का निरीक्षण किया।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने इन मतदान केंद्रों में बिजली, पानी तथा अन्य न्यूनतम आवश्यक सुविधाओं का भी निरीक्षण किया।
इस के साथ उन्होंने दाड़लाघाट स्थित अंबुजा सीमेंट फैक्ट्री में कर्मचारियों और कामगारों को 1 जून, 2024 को होने वाले लोकसभा चुनाव के मतदान में बढ़-चढ़ कर भाग लेने के लिए प्रेरित भी किया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए प्रत्येक मत का महत्व होता है और सभी पात्र मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करना चाहिए। उन्होंने सभी लोगों से बिना किसी दबाव के अथवा प्रलोभन में आए बिना अपने विवेक के अनुसार मताधिकार का प्रयोग करने का आह्वान किया।

इस अवसर पर स्वीप टीम के प्रभारी प्रो. यशपाल शर्मा, प्रो. योगेश कुमार, दाड़लाघाट के नायब तहसीलदार प्रेमलाल शर्मा, थाना प्रभारी मोती सिंह, बीएलओ सुपरवाइजर बलदेव राज, रोडी मतदान केंद्र के बीएलओ निर्मला देवी व धनी राम, सहित अंबुजा सीमेंट के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे ।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
एडीसी ने आपदा प्रबंधन से जुड़े सभी अधिकारियों को चौबीसों घंटे मुस्तैद रहने के दिए निर्देश आग के अनगिनत हादसे, पर सरकार मौन : रणधीर शिवाली होगी हमीरपुर एथलेटिक्स टीम की कप्तान विलुप्त होने की कगार पर प्राकृतिक पेयजल स्त्रोतों का अस्तित्व जिला लाहौल स्पीति में मैगा मॉक एक्सरसाइज में किया बचाव एवं राहत कार्यों का अभ्यास प्रदेश के सभी जिलों में 85 स्थलों पर मेगा मॉकड्रिल का आयोजन प्रदेश विश्वविद्यालय में “तोशीम” कार्यक्रम का आयोजन, जगत सिंह नेगी ने की मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत सोलन ज़िला में आपदा से निपटने की तैयारियों पर मैगा मॉक ड्रिल का आयोजन जिला में 12 स्थानों में 8वीं मैगा मॉक ड्रिल अभ्यास सम्पन्न मॉक ड्रिल में आपदा मित्रों ने भी लिया बढ़चढ़ कर भाग
-
-
Total Visitor : 1,65,86,066
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy