Sunday, June 16, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
देश

ईपीएफ के विषय में जागरूकता कार्यक्रम संपन्न

-
ब्यूरो 7018631199 | June 06, 2024 05:03 AM

झाकड़ी,

एसजेवीएन लिमिटेड का नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन हमेशा से ही अपने अनुबंध कर्मचारियों के बेहतर भविष्य व सौहार्दपूर्वक वातावरण देने का हर संभव प्रयास करती आ रही है । इसी दिशा में निगम ने हमेशा से ही कई सकारात्मक कदम उठाये है । इसी कड़ी में  ईपीएफओ से ईपीएफ कमिश्नर  राकेश कुमार  द्वारा अनुबंध कर्मचारियों के लिए ईपीएफ के विषय में जागरूकता कार्यक्रम संपन्न हुआ l कार्यकारी निदेशक/परियोजना प्रमुख  मनोज कुमार के दिशा-निर्देशों के अनुसार एवं कॉन्ट्रैक्ट कमियों के प्रति सौहार्द व उनके कल्याण को हमेशा अग्रणीय रखने की दिशा में इस ईपीएफओ जागरूकता-कार्यक्रम को आयोजित किया गया l परियोजना पधारने पर कमिश्नर महोदय  राकेश कुमार का हिमाचल परंपरा के अनुसार स्वागत- सत्कार किया गया ।
इस कार्यक्रम मे समस्त कम्प्लायंस, ईपीएफ एक्ट के नियम, ड़ूस एंड डोन्ट्स के ऊपर विस्तृत जानकारी साझा की गयी । इस मौके पर उपस्थित ईपीएफओ के ओर से ईपीएफओ कमिश्नर  राकेश कुमार ,  दीपक कुमार, इन्फोर्समेंट ऑफिसर,  जानकी नंदन कश्यप, इन्फोर्समेंट ऑफिसर व  सरोज, पीआरओ उपस्थित रहे । दीपक कुमार ने भी सभी कर्मचारियों को ईपीएफ एक्ट के नियमों से अवगत करवाया और ये बताया कि किस तरह से इनकी अनुपालना करके ईपीएफ के पैसों को निकाला जा सकता है । कब व किस स्थिति में पैसों को निकालना है इस विषय में भी उन्होने यह जानकारी भी साझा की ।  दीपक कुमार ने अपने सम्बोधन में कर्मचारियों को ये बताया कि ईपीएफओ संगठन हमेशा ही सभी कर्मचारियों के हित में कदम उठाता रहा है व कर्मचारियों के सभी प्रकार के दावो के निपटान में तत्पर है । इस मौके पर विभागाध्यक्ष  ईशा नेगी ने उपस्थित सभी का सादर धन्यवाद किया और उम्मीद जताई कि इस तरह के कार्यक्रम से निश्चिंत रूप से कर्मी लाभान्वित होंगे ।
सभी लाभार्थियों ने परियोजना प्रमुख  मनोज कुमार एवं ईपीएफओ से आये सभी अधिकारियो का आभार जताया l

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
विविध जाति , धर्म और संप्रदायों के देश भारत की राजनीति को समझना इतना आसान नहीं : हेमराज ठाकुर कर्मचारी भविष्य निधि जागरूकता अभियान के तहत नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में कार्यक्रम आयोजित कांगड़ा से राजीव भारद्वाज 81,315, हमीरपुर से अनुराग ठाकुर को 50,152 मतों की लीड कंगना राणावत मंडी लोकसभा सीट से पीछे विक्रमादित्य आगे शिमला लोकसभा सीट से कांग्रेस के सुल्तानपुरी आगे और बीजेपी के कश्यप पीछे।। कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से विक्रमादित्य सिंह और शिमला लोकसभा सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उतारा मैदान में Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई हमीरपुर से अनुराग ठाकुर शिमला से सुरेश कश्यप को मिला टिकट
-
-
Total Visitor : 1,65,85,881
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy