Friday, April 26, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूमएसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर
-
अंदर की बात

हमीरपुर : सुरक्षित दीपावली के लिए रात को पैदल सड़कों पर निकले पुलिस अधिकारी

-
रजनीश शर्मा | October 27, 2019 12:31 PM
दीपावली की पूर्व संध्या पर हमीरपुर जिला के विभिन्न स्थानों पर पैदल चल निगरानी करते हुए एसपी अर्जित सेन ठाकुर एवं अन्य पुलिस अधिकारी

हमीरपुर ,

सुरक्षित दीपावली का जायज़ा लेने हमीरपुर के विभिन्न भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर गत रात पुलिस टीमों द्वारा पैदल गश्त की गयी। इस मौक़े पर पुलिस के अधिकारी भी विभिन्न जगहों पर गश्त करते दिखे । आपको बता दें कि चल रहे फैस्टिव सीजन दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए, आम जनता की सुरक्षा व सुविधा के लिए तथा किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना को विफल करने के लिए जिला हमीरपुर के सभी मुख्य भीड़भाड़ वाले स्थानों व शहरों/कस्वों में अतिरिक्त गस्त व नाकाबन्दी की व्यवस्था की गई है। इसके अतिरिक्त महिलाओं की सुरक्षा के मध्यनजर महिला पुलिस कर्मीयों के द्वारा भी भीड़भाड़ वाले स्थानों में गश्त जा रही है। ज़िला पुलिस प्रशासन द्वारा यातायात को सुचारू रूप से नियंत्रित करने के लिए यातायात ड्यूटी का समय शाम 9 बजे तक बढ़ा दिया है ताकि आम जनता को किसी प्रकार की असुविधा न हो।
इस बारे में पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि त्योहारी सीज़न में पुलिस पूरी तरह से सजग है। यातायात , क़ानून व्यवस्था व सुरक्षा को लेकर पुलिस मुस्तैदी से कार्य कर रही है। उन्होंने आम नागरिकों से भी नियमों का पालन कर पुलिस को सहयोग करने की अपील की है।

किसी मदद के लिए हमीरपुर में कहाँ करें सम्पर्क

👉🏿 किसी भी आपातकालिन स्थिति में फोन नंबर 01972-224339 व 112 पर संपर्क कर सकते हैं।

👉🏿 मिलावटी मिठाईयों, खाद्य सामग्री व अन्य सम्वन्धित उत्पादों के संदर्भ में फूड इंस्पेक्टर के फोन नंबर 01972-222223 पर शिकायत कर सकते हैं।
👉🏿 किसी प्रकार के ध्वनि प्रदूषण के मामले में भी क्षेत्रीय प्रदूषण नियंत्रण अधिकारी से फोन नंबर 01975-238131 पर शिकायत कर सकते हैं।

👉🏿 इसके अतिरिक्त आप कोई भी ज़रूरी सूचना स्थानीय पुलिस को भी दे सकते हैं ताकि दोषियों के खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई की जा सके।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,64,70,747
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy