Friday, April 26, 2024
Follow us on
-
अंदर की बात

मुख्य मंत्री श्वेत पत्र जारी कर बतायें कि पिछले दो साल में हमीरपुर को क्या दिया : कुलदीप पठानिया

-
रजनीश शर्मा | December 07, 2019 02:14 PM
हमीरपुर : पूर्व कांग्रेस विधायक कुलदीप सिंह पठानिया होटल हमीर में प्रेस से बात करते हुए।


हमीरपुर ,
पूर्व कांग्रेस विधायक कुलदीप सिंह पठानिया ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के शुक्रवार को हमीरपुर दौरे को लेकर कड़ी टिप्पणी की है। पठानिया होटल हमीर में प्रेसवार्ता आयोजित कर आँकड़ों सहित जानकारी दे रहे थे। उन्होंने सीएम से माँग की कि इस बारे श्वेतपत्र जारी कर हमीरपुर की जनता को बताया जाए कि पिछले दो साल में हमीरपुर को क्या दिया।

उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार द्वारा घोषित किए गये कार्यों के ही शिलान्यास व लोकार्पण कर लोगों को ठगा जा रहा है। jyराम सरकार हमीरपुर ज़िलाके लिए एक भी नई योजना देने में नाकामयाब रही है।

पठानिया ने कहा कि लंबलू में सबतहसील की घोषणा पूर्व मुख्य मंत्री वीरभद्र सिंह सितम्बर 2017 में ही कर गये थे जिसे मंत्रिमंडल की स्वीकृति भी गयी थी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव घोषित होने की वजह से आचार संहिता लग गयी और लंबलू सब तहसील शुरू न हो सकी।

उन्होंने कहा कि जिन पेयजल योजनाओं और विद्युत सब स्टेशनों का शिलान्यास गसोता में किया गया, उनके लिए बजट का प्रावधान वीरभद्र सिंह सरकार द्वारा किया जा चुका था।

उन्होंने कहा कि हमीरपुर मेडिकल कालेज और बस स्टैंड को लेकर मुख्यमंत्री चुप रहे जबकि ये हमीरपुर की ज्वलंत समस्याएँ हैं । जिस मेडिकल कालेज को दो साल पहले जयराम सरकार ने हमीरपुर में शुरू किया , उसके नाम पर सरकार द्वारा अबतक एक भी ईंट नहीं लगाई गयी।

कुलदीप पठानिया ने दावा किया कि जयराम सरकार हमीरपुर से विकास के मामले में भेदभाव कर रही है और अब तो कुछ भाजपा नेता भी दबी ज़ुबान से इस बात को मानने लगे हैं।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,64,73,051
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy