Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
राजनैतिक

सत्ती का कांग्रेस पर पलटवार, बौखला गए हैं अग्निहोत्री

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | December 26, 2019 09:30 PM

शिमला,

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने शिमला में प्रेस से संवाद करते हुए कहा जब से हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार का गठन हुआ है और जिस तरह सरकार ने धरातल पर कार्य किया है उससे कांग्रेस के नेता और विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री बौखला गए हैं जिसके कारण वह इस प्रकार की बयानबाजी कर रहे हैं ।
सती ने कहा कि जो भाजपा सरकार ने पिछले 2 वर्षों में किया है वह कांग्रेसी अपने 10 साल के कार्यकाल में भी नहीं कर पाई जितने भी आरोप नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेश लगा रही है वह निराधार है और केवल सुर्खियों में बने रहने के लिए है।
सतपाल सत्ती ने कहा प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में विकास और राजनीति की नई परंपरा का शुरुआत हुआ है विकास भ्रष्टाचार मुक्त और राजनीति बिना द्वेष भावना के ।
सती ने बताया की सूत्रों के अनुसार पता चला है की कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष ने मध्यप्रदेश में किस प्रकार इलेक्शन में आए फंड का दुरुपयोग किया है इसका खुलासा जल्द होने वाला है उन्होंने कहा यही कारण है जिसकी वजह से कांग्रेस पार्टी की दिल्ली में बार-बार पेशियां लग रही है ।
उन्होंने कहा कांग्रेस के संगठन की सभी कार्यकारिणी है भंग हुई थी वह इस कारण हुई थी क्योंकि इन्होंने प्रदेश में राजनीतिक वातावरण बिगड़ा था।
यही एक बड़ा कारण है जिसकी वजह से कांग्रेस पार्टी नेता हीन और नीति हीन हो चुकी है।
भाजपा सरकार में इन्वेस्टर्स को अनुकूल वातावरण दिया जा रहा है जिसके कारण कल 10,000 करोड़ का निवेश धरातल पर उतर आएगा ।
उन्होंने कहा मुकेश अग्निहोत्री बताएं कि जब वह उद्योग मंत्री थे तो अपने 5 साल के कार्यकाल में वह कितना निवेश हिमाचल प्रदेश में लाएं यह भी बताएं कि क्या कोई एक इंडस्ट्री या प्रोजेक्ट हिमाचल प्रदेश में आया या उनकी खुद की विधानसभा क्षेत्र में ऐसा कोई निवेश हुआ मुकेश अग्निहोत्री जवाब दें।
कांग्रेस पार्टी के कार्यकाल में खुला भ्रष्टाचार हो रहा था जितने की इंडस्ट्री भी नहीं थी उससे ज्यादा पैसे मांगे जा रहे थे।
आज हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार है और सच में यह आम आदमी की सरकार है।
उन्होंने कांग्रेस पार्टी और बीजेपी की तुलना करते हुए कहा कि बीजेपी की एक स्कीम कांग्रेस के 5 साल के कार्यकाल को खुली चुनौती देती है भाजपा की एक स्कीम सारी जनता को फायदा पुन जाती है और कांग्रेसका 5 साल का कार्यकाल नहीं।
उन्होंने कहा हिमाचल प्रदेश में अगर कोई झूठ का बलवान है तो वह मुकेश अग्निहोत्री है, मुकेश अग्निहोत्री झूठ के बल पर ही बने विपक्ष के नेता विपक्ष के नेता बनने के लिए 23 विधायकों की आवश्यकता है पर वह 21 पर ही बन गए यह केवल मुख्यमंत्री की मेहरबानी है।
उन्होंने मैंने कहा कांग्रेस पार्टी के धंधे बंद हो रहे हैं जिसके कारण वह बौखला उठे हैं ।
कांग्रेस पार्टी को ऐसा लगता है कि दुनिया कांग्रेस नहीं बस आई है अगर सोनिया गांधी ना होती तो शायद हवाना होती कांग्रेस पार्टी ना होती तो वनस्पति ना होती ऐसा क्यों लगता है कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकाल में भी देश में विकास हुआ है अपितु भाजपा के कार्यकाल में बहुत ज्यादा विकास हुआ है।
उन्होंने कहा मुकेश अग्निहोत्री क्राइम रेट बढ़ने की बात करते है, पर जितना भी नशाखोरी का व्यापार हिमाचल प्रदेश में हो रहा है उसमें से मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि 90% लोग कांग्रेस पार्टी के सदस्य है ।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
मुख्यमंत्री ने हमीरपुर में टटोली सियासी नब्ज , जिताऊ उम्मीदवारों पर मंथन सुजानपुर से किसको मिलेगा कांग्रेस टिकट : पठानिया , जितेंद्र, अरुण , नरेश या भाजपा के किसी रूष्ट नेता को MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,73,748
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy