Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
अंदर की बात

हमीरपुर : अब 10 जनवरी तक कर सकते हैं दुकान के लिए खोखाधारक आवेदन, 58 में से 45 खोखाधारक कर चुके अब तक आवेदन

-
रजनीश शर्मा | January 07, 2020 07:17 PM

हमीरपुर, 

हमीरपुर बस स्टैंड के सामने खोखाधारकों का उलझा हुआ मामला अब काफ़ी हद तक सुलझता दिख रहा है। दुकान आवंटन के लिए प्रशासन के पास अबतक 45 अधिक आवेदन पहुँच चुके हैं। बस अड्डे के सामने सड़क किनारे कुल 58 खोखाधारकों के खोखों को हटाकर प्रशासन इन्हें पक्की दुकानें प्रदान कर रहा है। शेष बचे खोखाधारकों को एक मौक़ा और दिया जा रहा है। आवेदन के लिए अब 10 जनवरी तक समय बढ़ा दिया गया है।

उपमंडलाधिकारी (ना.) हमीरपुर, डॉ. चरंजी लाल ने बताया है कि बस स्टैंड हमीरपुर के समीप अवैध खोखाधारकों को नई दुकानें आवंटित करने के लिए निर्धारित आवेदन की तिथि तीन दिन के लिए बढ़ा दी गयी है। आवेदन के लिए यह अंतिम अवसर होगा।

उन्होंने बताया कि बस स्टैंड के सामने स्थित 58 खोखा धारकों में से 45 से अधिक आवेदन 07 जनवरी तक प्राप्त हो चुके हैं। अन्य खाखोधारकों को प्रोत्साहित करने तथा उन्हें अंतिम अवसर प्रदान करने के आग्रह के उपरांत आवेदन की समय सीमा पुनः बढ़ाकर 10 जनवरीकर दी गयी है। इस अवधि तक नई दुकानों के आवंटन के लिए आवेदन स्वीकार किए जाएंगे और इसके उपरांत आवंटन की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी जाएगी।

उन्होंने सभी खोखाधारकों से आग्रह किया है कि वे आवेदन के माध्यम से पहले आओ पहले पाओ की इस पहल का भरपूर लाभ उठाएं और शहर को बेहतर बनाने में जिला प्रशासन को अपना सहयोग दें।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,64,73,998
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy