Friday, April 26, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूमएसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

ताल ( हमीरपुर ) : विधायक नरेंद्र ठाकुर ने किया आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केन्द्र ताल के भवन का लोकार्पण

-
रजनीश शर्मा | January 15, 2020 03:55 PM
विधायक नरेंद्र ठाकुर ताल में स्वास्थ्य केंद्र भवन का लोकार्पण करते हुए


हमीरपुर, 

हमीरपुर सदर के भाजपा विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने बुधवार को आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केन्द्र ताल के भवन का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएँ देने के लिए प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर जिला में मेडिकल काॅलेज शुरू होने से लोंगों को घर-द्वार पर बेहतर चिकित्सा सुविधा मिल रही है।

विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने कहा है कि प्रदेश सरकार द्वारा हिमकेयर और सहारा योजना आरम्भ कर जरूरतमंदों को बेहतर आधुनिक चिकित्सा सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं। प्रदेश में चिकित्कसों की कमी को दूर करने के लिए पिछले दो वर्षों में चिकित्कसों के 900 पद भरे गए हैं।

उन्होने कहा कि इस चिकित्सा केन्द्र में शीघ्र ही सभी खाली पदों को भर दिया जाएगा। केन्द्र को स्तरोन्न्त करने की मांग पर उन्होंने कहा कि इसे 10 बेड का अस्पताल बनाने का प्रयास किया जाएगा।

ये लोग रहे मौक़े पर मौजूद 

इस अवसर पर पूर्व मण्डलाध्यक्ष बलदेव धीमान, महामंत्री सुरेश सोनी, अधिशाषी अभियन्ता लोक निर्माण प्रमोद कश्यप, जिला आयुर्वेदिक अधिकारी सरिता राणा, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष राजकुमारी, मण्डल कार्यकारिणी सदस्य नीरू मिश्रा, बीडीसी सदस्य नवीन शर्मा, अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष नजीर मोहम्मद, उप मण्डलीय आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी बडसर डाॅ0 नरेश बनयाल व उप मण्डलीय आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी नादौन डाॅ0 गगनदीप सहित अन्य  लोग उपस्थित रहे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
निरंकारी एकता दिवस में उपायुक्त मुकेश रेपसवाल  ने किया रक्तदान राजकीय  प्राथमिक पाठशाला महालियत में चिकित्सा शिविर आयोजित अच्छे  स्वास्थ्य के लिए योग जरूरी है वैसे ही स्वस्थ लोकतंत्र के लिए मतदान जरूरी है-ओम कांत ठाकुर कराणा में 53 लोगों के स्वास्थ्य की हुई जाँच आयुष  हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर के तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित रिज मैदान पर एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन टौणी देवी में डायरिया : शिवरात्रि, व्रत, भंडारे या फिर जल शक्ति विभाग का दूषित पेयजल , जांच टीम ने जुटाए फैक्ट्स 12 पंचायतों के 27 गांवों के सैंकड़ों लोग उल्टी दस्त रोग से ग्रसित आनी में  80 बूथ पर 3030 बच्चों को पिलाई जायेगी पोलियो की खुराक आयुष हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर कराणा ने  जाबो में 96 ग्रामीणों का किया हेल्थ चेक अप टौणी देवी में विद्युत विभाग ने कचरा लगाया ठिकाने
-
-
Total Visitor : 1,64,71,348
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy