Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
अंदर की बात

हमीरपुर : 51 लाख रुपए की धोखाधड़ी में आरोपी महिला को 31 जनवरी तक मिला पुलिस रिमांड

-
रजनीश शर्मा ( 9882751006) | January 28, 2020 03:27 PM


हमीरपुर,

भोरंज उपमंडल के डाड़ू गाँव की सपना देवी पुत्री ज्ञान चंद को धोखाधड़ी के आरोप में 31 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। सपना पर आरोप है कि इसने नौकरी दिलवाने के नाम पर कई लोगों से क़रीब 51 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है।इस लाखों रुपए के धोखाधड़ी के मामले में कई लोग शामिल हो सकते हैं।

पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी महिला से इस केस की विभिन्न कड़ियों को लेकर कड़ी पूछताछ करेगी।मंगलवार को हमीरपुर कोर्ट में आरोपी को पेश किया गया था जहाँ से इसे 31 जनवरी तक पुलिस रिमांड में भेज दिया गया।

क्या है मामला

8 अगस्त 2019 को भोरंज थाना में रविन्द्र कुमार की शिकायत पर धारा 420, 34 आईपीसी के तहत एक एफ़आईआर 86/2019 दर्ज हुई। शिकायत के मुताबिक़ आरोपी सपना रानी पुत्री ज्ञान चन्द, गांव डाडू डाकघर बड़ोह तहसील भोरंज जिला हमीरपुर ने नेहा मिगलानी, सिमरो देवी, मेहर चंद, मेहर चंद, वलिया राम, राज कुमार, सोमा देवी, तारा चन्द, अनिल कुमार, नीलम कुमारी, वेली राम सहित कई लोगों को सरकारी नौकरी देने का झांसा देकर इन लोगों से लगभग 51 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है । कुछ लोगों को जाली नियुक्ति पत्र भी दिये हैं ।

पुलिस टीम ने आरोपी सपना देवी को 25 जनवरी को शिमला में गिरफ़्तार कर लिया। इसके बाद इसे हमीरपुर कोर्ट में पेश किया गया जहाँ से इसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया। 28 जनवरी को आरोपी को फिर कोर्ट में पेश किया गया तो माननीय न्यायालय ने इसे फिर 31 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,64,73,835
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy