Thursday, May 02, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अक्षिता रही तीनों संकायों में प्रथम ,टौणी देवी  स्कूल का परीक्षा परिणाम  92.4   प्रतिशत रहाजिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने चिड़गांव के सुन्धा मतदान केंद्र का किया निरीक्षण सुजानपुर में भाजपा और कांग्रेस का एक धड़ा राकेश ठाकुर को आजाद लड़वाने को बना रहा दबावडीसी व एसपी ने जुब्बल विस क्षेत्र के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षणबड़सर में किसान मोर्चा की बूथ विजय संकल्प बैठक आयोजितहमीरपुर से अनुराग के खिलाफ कांग्रेस में सतपाल को उतारने की "राय ज्यादा "प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भपीएम श्री आदर्श विद्यालय आनी का बोर्ड 10+2  रिजल्ट में जलवा बरकरार* 
-
धर्म संस्कृति

अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव के भव्य आयोजन हेतु वित्तिय संसाधन जुटाने को लेकर चर्चा

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | January 28, 2020 06:08 PM


मंडी,

 

मंडी अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव के भव्य आयोजन को लेकर जिला प्रशासन ने कवायद तेज कर दी है। महोत्सव की तैयारियों को लेकर गठिति समितियों की बैठकों का दौर लगातार जारी है। इस क्रम में महोत्सव की अर्थ सम्बन्धी व्यवस्था प्रबन्धन के लिए गठित वित्तिय उप समिति की बैठक मंगलवार को अतिरिक्त उपायुक्त आशुतोष गर्ग की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में उप समिति के सरकारी व गैर सरकारी सदस्यों ने भाग लिया। इस दौरान महोत्सव के सफल आयोजन के लिए वित्तिय संसाधनों को बढ़ाने को लेकर गहन विचार विमर्श हुआ।
आशुतोष गर्ग ने 22 से 28 फरवरी तक आयोजित किए जाने वाले अंतर्राट्रीय शिवरात्रि महोत्सव को भव्य स्वरूप देने व अधिक आकर्षक बनाने पर जोर दिया । उन्होेंने कहा कि नगर परिषद मंडी शहर में तीन स्थानों पर इलैक्ट्रॉनिक स्क्रीनें स्थापित कर रही है। स्क्रीनें स्थापित होने के उपरान्त इन स्क्रीन पर कोई भी व्यक्ति विज्ञापन देने के लिए मेला वित्तिय समिति से सम्पर्क कर सकता है। मेले के दौरान आयोजित की जाने वाली खेलकूद गतिविधियों  व सांस्कृतिक संध्याएं प्रायोजकों के सौजन्य से करवाए जाने के प्रयास किए जाएंगे ताकि मेले के लिए अतिरिक्त वित्तिय संसाधन जुटाए जा सकें।
आशुतोष गर्ग ने दानी सज्जनों से अपील की कि मेले के सफल आयोजन के लिए सक्रियता से भागदारी सुनिश्चित करें और उदारतापूर्वक वित्तिय सहयोग प्रदान करें।
बैठक में गैर सरकारी सदस्यों ने मेला ग्राउंड में विज्ञापन वॉल बनाने, गर्म हवा के बडे़ गुब्बारों के जरिए विज्ञापन शुरू कर आमदनी बढ़ाने सहित अन्य उपयोगी सुझाव दिए।
बैठक में नगर परिषद अध्यक्ष सुमन ठाकुर, पार्षदगण, सहायक आयुक्त संजय कुमार, एसडीएम सदर निवेदिता नेगी, एसडीएम सुन्दरनगर राहुल चौहान, एसडीएम बल्ह आशीष शर्मा, महाप्रबन्धक जिला उद्योग केन्द्र ओ.पी. जरियाल, कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद बी.आर.नेगी, क्षेत्रीय प्रबन्धक एचआरटीसी गोपाल शर्मा, अधीशाषी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग के.के. शर्मा, जिला खाद्य एवं आपूर्ति नियंत्रक लक्ष्मण कनैत, श्रम अधिकारी पी.सी.ठाकुर उपस्थित रहे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और धर्म संस्कृति खबरें
आनी  में  अष्टमी पर बंटा घी  का हलवा निरमंड के बागा सराहान का ऐतिहासिक झीरू मेला पर्व प्राचीन रीति रिवाज के साथ सम्पन्न  छ्ठे नवरात्रे पर बाड़ी मन्दिर में खूब लगे माँ के जयकारे माँ भगवती जन जागरण सेवा समिति 16 को उटपुर में करवाएगी जगराता होलिका दहन का महत्व: डॉ० विनोद नाथ चिंतपूर्णी में चैत्र नवरात्र मेला 9 से 17 अप्रैल तक बाबा भूतनाथ को दिया शिवरात्रि मेले का न्योता बुधबार् को देहुरी में होगा भव्य देव मिलन जय दुर्गा माता युवक मंडल चखाणा ने  श्रीराम मन्दिर प्राण प्राण प्रतिष्ठा पर आयोजित किया कार्यक्रम  चारों दिशाओं में सिर्फ राम नाम गुंजा और हर जनमानस राम में हो गया : विनोद ठाकुर
-
-
Total Visitor : 1,64,87,073
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy