Friday, April 26, 2024
Follow us on
-
देश

नालागढ़ के मज़दूरों ने मुख्यमंत्री से की सहायता गुहार

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | May 06, 2020 07:00 PM

शिमला,
नालागढ़ के लगभग 200 करीब लोग कलकत्ता में फंसे हुए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री से सहायता की गुहार लगाई है कि यह है कि नालागड क्षेत्र के मजदूर जो अपनी अजीविका के उपार्जन हेतू दिहाडी करने कलकता गये थे ये लोग वहां पिछले 3-4 महीने से वहाँ फंसे हुए हैं। उनका कहना है कि एकाएक लॉक डाउन हुआ उसी स्थिती में फसे रहे और दिन काटते रहे ।वहा पर स्थानीय प्रशासन की नासमझी असहयोग और नकारात्मक होने के कारन इनको भोजन इत्यादि की व्यवस्था भी अपने खर्चे पर करनी पड रही ना ही उनको कम्पनी ना ही प्रशासन से कोई सहयोग मिला धीरे धीरे इनके पैसे भी खत्म हो गये अब इनके पास ना पैसे है ना ही राशन राशन के सहयोग के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने इनका सहयोग किया है।
वहा पर इस महामारी के काल में लौकडाउन का पालन भी नही किया जा रहा।
ना ही सरकार इस लौकडाउन का पालन करवाना चाह रही ।राशन भी नही आय भी नहीं और जो जेब में था वो भी समाप्त हो गया है। ऐसे में उनके परिवार और वे खुद परेशान है और अपने मुख्यमंत्री से सहायता की गुहार लगाई है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से विक्रमादित्य सिंह और शिमला लोकसभा सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उतारा मैदान में Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई हमीरपुर से अनुराग ठाकुर शिमला से सुरेश कश्यप को मिला टिकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को किरतपुर-नेरचौक फोरलेन का पुंग तक नई दिल्ली से वर्चुअल लोकार्पण करेंगे : नंदा रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट) में सुरक्षा सप्ताह समापन एवं सम्मान समारोह आयोजित संजीव रंजन ओझा देखेंगे DGP संजय कुंडू का कार्यभार. जेपी नड्डा से मिले हर्ष महाजन राजेंद्र राणा ने हिमाचल कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष से दिया इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,72,912
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy