Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
देश

प्रदेश में करोड़ो रूपये की गाड़ियों की रजिस्ट्रेशन मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने मुख्यमंत्री से मांगा श्वेतपत्र।

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | April 17, 2021 01:05 PM

शिमला,

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने प्रदेश में करोड़ों रुपये की गाड़ियों के रजिस्ट्रेशन मामले में मुख्यमंत्री से श्वेतपत्र देने की मांग की है ।शिमला में मीडिया से मुखातिब कुलदीप राठौर ने कहा आज बड़े बड़े धन्नासेठ प्रदेश में अपनी करोड़ों रुपये की गाड़ियों की फर्जी रजिस्ट्रेशन करवा रहे हैं जिससे करोड़ों रुपये के राजस्व का नुकसान हुआ है ।वंही उंन्होने सओरोन संक्रमण के बढ़ते मामलों पर नियंत्रण पाने में प्रदेश सरकार को पूरी तरह विफल करार दिया है ।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने प्रदेश सरकार के भारी दबाव के बावजूद सोलन नगर निगम में कांग्रेस पार्टी के मेयर व डिप्टी मेयर चुने जाने पर एक बार फिर कांग्रेस पार्टी के एकजुट होने का दावा किया है ।शिमला में मीडिया से मुखातिब कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कांग्रेस नेताओं पर लगाए जा रहे भर्ष्टाचार के आरोपो को निराधार बताते हुए भाजपा के शाशनकाल में भर्ष्टाचार के नए आयाम स्थापित किये जाने की बात कही । राठौर ने कहा कि कोरोनकाल में स्वास्थ्य विभाग में भी भर्ष्टाचार के कई मामले उजागर हुए जिसने सरकार के चेहरे को बेनकाब किया है ।उंन्होने कहा कि आज बड़े बड़े धन्नासेठों की गाड़ियों की रजिस्ट्रेशन हिमाचल में होने के मामले उजागर हो रहे है जिससे प्रदेश को करोड़ों रुपये के राजस्व का नुकसान हुआ है उंन्होने मुख्यमंत्री से इस पूरे मामले पर श्वेतपत्र देने की मांग की है ।कुलदीप राठौर ने कहा कि आज प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे है लेकिन सरकार को प्रदेश के लोगों की कोई चिंता नही है ,सरकार कोरोना पर नियंत्रण पाने में पुरी तरह विफल रही है ,यही नही को कोरोना के दौरान केंद्र से दिए गए वेंटिलेटर को भी वापस मांग लिया गया है । रथों4 ने कहा कि जब तक कोरोना संक्रमण के मामले प्रदेश में बढ़ते रहेंगे टैब तक कांग्रेस पार्टी प्रदेश में कोई भी बड़े कार्यक्रम आयोजित नही करेगी।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से विक्रमादित्य सिंह और शिमला लोकसभा सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उतारा मैदान में Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई हमीरपुर से अनुराग ठाकुर शिमला से सुरेश कश्यप को मिला टिकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को किरतपुर-नेरचौक फोरलेन का पुंग तक नई दिल्ली से वर्चुअल लोकार्पण करेंगे : नंदा रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट) में सुरक्षा सप्ताह समापन एवं सम्मान समारोह आयोजित संजीव रंजन ओझा देखेंगे DGP संजय कुंडू का कार्यभार. जेपी नड्डा से मिले हर्ष महाजन राजेंद्र राणा ने हिमाचल कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष से दिया इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,73,113
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy