Friday, April 26, 2024
Follow us on
-
देश

भाजपा के संगठन मंत्री पवन राणा आइजीएमसी में दाखिल।

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | July 28, 2021 01:44 PM

 

शिमला,
प्रदेश भाजपा के संगठन मंत्री पवन राणा की मंगलवार देर शाम अचानक बीमार होने के कारण उन्हें आइजीएमसी लाया गया जहाँ पर चिकित्सको ने उनकी जांच की।।जांच के बाद चिकित्सको ने उन्हें अधिक स्ट्रेस बताया और उन्हें उपचार के लिए स्पेशल वार्ड 633 में दाखिल कर लिया है।
चिकत्सक उनका उपचार कर रहे ।
अब उनकी हालत ठीक बताई जा रही और पहले से बेहतर है। बुधवार सुबह सीएम जय राम का भी आइजीएमसी आकर उन्हें देखने का प्रोग्रम है ।
आइजीएमसी में सीएमओ डॉ प्रवीण भाटिया ने बताया कि उन्हें रात को लाया गया था अब ठीक है।अभी उनका उपचार चल रहा है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से विक्रमादित्य सिंह और शिमला लोकसभा सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उतारा मैदान में Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई हमीरपुर से अनुराग ठाकुर शिमला से सुरेश कश्यप को मिला टिकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को किरतपुर-नेरचौक फोरलेन का पुंग तक नई दिल्ली से वर्चुअल लोकार्पण करेंगे : नंदा रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट) में सुरक्षा सप्ताह समापन एवं सम्मान समारोह आयोजित संजीव रंजन ओझा देखेंगे DGP संजय कुंडू का कार्यभार. जेपी नड्डा से मिले हर्ष महाजन राजेंद्र राणा ने हिमाचल कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष से दिया इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,72,516
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy