Friday, April 26, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूमएसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर
-
देश

झारखंड सेवा श्री फाउंडेशन के तत्वावधान में आयोजित निबंध लेखन प्रतियोगिता का परिणाम घोषित

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | April 22, 2022 12:32 PM

 रांची,

रांची के प्रगति पथ स्थित ऑक्सफोर्ड स्कूल के प्रांगण में झारखंड सेवा श्री फाउंडेशन के तत्वावधान में आआयोजित निबंध लेखन प्रतियोगिता का परिणाम घोषित किया गया। स्कूल के करीब 400 बच्चों ने इस ऑफलाइन निबंध लेखन प्रतियोगिता में भाग लिया था। जिसमें से करीब 16 बच्चों को चयनित किया गया।

कक्षा 6 से 10 तक के प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को संस्था की तरफ से एक सर्टिफिकेट एवं स्वर्ण, रजत एवं कांस्य पदक से सम्मानित किया गया।

कक्षा 10 की छात्रा चारु को प्रतियोगिता में सर्वोत्तम स्थान प्रदान किया गया और इसके लिए उन्हें संस्था ने ट्राफी देकर उनका मनोबल बढ़ाया।

पूरे कार्यक्रम में ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल सीनियर विंग के प्रधानाचार्य  सूरज शर्मा का काफी सहयोग प्राप्त हुआ एवं संस्था ने  सूरज शर्मा को मोमेंटो देकर सम्मानित किया। स्कूल की शिक्षिका कुमारी वीणा को प्रतियोगिता सुनियोजित ढंग से करवाने हेतु बेस्ट कोऑर्डिनेटर का भी खिताब दिया गया।

 


अतिथियों के स्वागत में स्कूल के असेंबली में स्वागत गान गाया कक्षा 8 के छात्र सूरज सिंह ने अपने भाषण से सबका मन मोह लिया। संस्था की तरफ से डॉ धर्मवीर सिंह ने और सचिव डॉ आकांक्षा चौधरी ने कार्यक्रम में शिरकत की ।

पुरस्कार प्राप्त करने वाले बच्चों में कक्षा 6 से सुजोय राय,हिमांशु कुमार सिंह, चंदन कुमार महतो।

कक्षा 7 से श्रेयांश आईंद, आयुष कुमार, श्रेया वर्मा, कक्षा आठ से आयुष राज सोनी, रितु श्रेया, रितिक कुमार, आस्था टोप्पो।

कक्षा 9 से कृतिका, सोनाली केसरी, सादिया सदफ़, कक्षा 10 से चारु, रुचिता एवं रितेश कुमार की उपस्थिति रही। 

आगे जानकारी देते हुए झारखंड सेवा श्री फाउंडेशन अध्यक्ष व सचिव ने बताया कि आगे भी संस्था बच्चों के प्रोत्साहन के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करने जा रही है जिससे कि बच्चों का मनोबल बढ़े और  प्रतिस्पर्धा की भावना उत्पन्न हो तथा वह जीवन में आगे कुछ करने के लिए अपने लक्ष्य को चुने। उन्होंने आगे बताया कि बच्चों को सही मार्गदर्शन व तोशाम अगर मिलता रहे तो भविष्य में बच्चे स्कूल तथा अपने मां-बाप का नाम रोशन करेंगे।

इस मौके पर संस्था के विभिन्न पदाधिकारी तथा स्कूल के अध्यापक वर्ग व अन्य उपस्थित रहे।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से विक्रमादित्य सिंह और शिमला लोकसभा सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उतारा मैदान में Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई हमीरपुर से अनुराग ठाकुर शिमला से सुरेश कश्यप को मिला टिकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को किरतपुर-नेरचौक फोरलेन का पुंग तक नई दिल्ली से वर्चुअल लोकार्पण करेंगे : नंदा रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट) में सुरक्षा सप्ताह समापन एवं सम्मान समारोह आयोजित संजीव रंजन ओझा देखेंगे DGP संजय कुंडू का कार्यभार. जेपी नड्डा से मिले हर्ष महाजन राजेंद्र राणा ने हिमाचल कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष से दिया इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,70,939
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy