Friday, April 26, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूमएसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर
-
हिमाचल

मुख्यमंत्री ने मिट्टी बचाओ अभियान का समर्थन करने का आग्रह किया

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | May 23, 2022 09:40 PM
शिमला,
 
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि मिट्टी हमारे जीवन का आधार है और उपजाऊ मिट्टी अगली पीढ़ी को सौंपना हम सब की जिम्मेवारी है। सद्गुरु द्वारा चलाए गए मिट्टी बचाओ अभियान का समर्थन करने के लिए अपने संदेश में उन्होंने यह बात कही। 
उल्लेखनीय है कि मिट्टी को बचाने के लिए अपने अभियान के तहत सद्गुरु 27 देशों से होते हुए 30,000 कि.मी. की अपनी 100 दिन की यात्रा पर हैं।
 मुख्यमंत्री ने मिट्टी को बचाने के अभियान में लोगों को साथ लाने की जिम्मेदारी लेने के लिए सद्गुरू का आभार व्यक्त किया। उन्होंने लोगों से इस अभियान का समर्थन करने का आग्रह किया है।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी डॉ. साधना ठाकुर तथा अभियान से जुड़े प्रतिनिधि भी उपस्थित थे। 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूम एसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित आयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गई स्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोर शिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजित रतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना  युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्री कन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का लिया संकल्प : बिंदल ऊना क्षेत्र के पीआरओ और एपीआरओ के लिए प्रथम चुनावी पूर्वाभ्यास आयोजित
-
-
Total Visitor : 1,64,71,359
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy