Friday, April 26, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूमएसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर
-
खेल

एसजेवीएन द्वारा 25वें इंटर सीपीएसयू कैरम टूर्नामेंट का शुभारंभ, 17 जून तक चलेगा टूर्नामेंट

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | June 13, 2022 06:28 PM

 

 

शिमला ,

एसजेवीएन द्वारा पावर स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड, विद्युत मंत्रालय, भारत सरकार के तत्वावधान में 25वें इंटर सीपीएसयू कैरम टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। एसजेवीएन के निदेशक (वित्त) ए. के. सिंह ने सुशील शर्मा, निदेशक (विद्युत) और प्रेम प्रकाश, मुख्य सतर्कता अधिकारी की गरिमामयी उपस्थिति में आज होटल हॉली-डे होम, शिमला में टूर्नामेंट का उद्घाटन किया।

कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह के दौरान, ए. के. सिंह ने कहा कि एसजेवीएन को बहुत कम समय में आईसीपीएसयू कैरम टूर्नामेंट की मेजबानी करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि एसजेवीएन ने सदैव ही खेलों को बढ़ावा देने का प्रयास किया है और यह टूर्नामेंट खिलाड़ियों को अपनी खेल भावना का प्रदर्शन करते हुए प्रतिस्पर्धात्‍मक और विश्लेषणात्मक भावना को विकसित करने में सहायक होगा।

विद्युत मंत्रालय, सीईए और नौ पीएसयू यथा आरईसी, पावरग्रिड, एनएचपीसी, टीएचडीसी, बीबीएमबी, पीएफसी, पोसोको, नीपको और एसजेवीएन से इक्कीस टीमें (पुरुष और महिला) टूर्नामेंट में भाग ले रही हैं। टूर्नामेंट का समापन समारोह दिनांक 17 जून को किया जाना है। एसजेवीएन उत्तरांचल कैरम एसोसिएशन के सहयोग से इस कैरम टूर्नामेंट का आयोजन कर रहा है। टूर्नामेंट के दौरान इंडियन कैरम फेडरेशन के नियमों का पालन किया जाएगा।

अपने स्वागत भाषण में कार्यकारी निदेशक (मानव संसाधन), एस. पटनायक ने प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रतिभागी खेल भावना का प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट में मैच खेलते समय अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने का प्रयास करें।

पावर स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड (पीएससीबी) केन्‍द्रीय विद्युत क्षेत्र के उपक्रमों (सीपीएसयू) द्वारा गठित एक स्पोर्ट्स बोर्ड है और खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए भारत सरकार के विद्युत मंत्रालय द्वारा संरक्षित है। वर्तमान में 12 सीपीएसयू, केंद्रीय विद्युत प्राधिकरण और विद्युत मंत्रालय इस बोर्ड के सदस्य हैं।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और खेल खबरें
रामपुर एच पी एस द्वारा 23वें ICPSU कबड्डी टूर्नामेंट का विधिवत रूप से समापन रामपुर जल विद्युत स्टेशन में 23 वें आंतर केंद्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्‌डी टूर्नामेन्ट का आगाज बिलासपुर के अनीश चंदेल ने जीती मंडी ओपन हॉफ मैराथन हिमाचल केसरी पहलवान सुखदेव सिंह जम्वाल बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के कोषाध्यक्ष। नील कमल बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के उपाध्यक्ष। हिमालय रूप कुश्ती अखाड़ा ध्वाल के पहलवान सिद्धार्थ बने हमीरपुर केसरी। संजय कुमार (Adv.Supreme Court Of India) बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष आनी में रॉयल कप क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू आनी में रॉयल क्रिकेट कप  प्रतियोगिता 2024 के आयोजन  बारे बैठक आयोजित  नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन जीती आंतर परियोजना क्रिकेट प्रतियोगिता
-
-
Total Visitor : 1,64,71,179
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy