Friday, April 26, 2024
Follow us on
-
हिमाचल

सार्वजनिक वित्तीय प्रबंधन प्रणाली के सम्बन्ध में प्रशिक्षण कार्यक्रम सम्पन्न

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | June 29, 2022 08:47 PM

सोलन,
हिमाचल प्रदेश अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति विकास निगम सोलन द्वारा सार्वजनिक वित्तीय प्रबंधन प्रणाली की प्रक्रिया के विषय में आयोजित सोलन में दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम आज सम्पन्न हुआ। यह जानकारी हिमाचल प्रदेश अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति विकास निगम की प्रबन्ध निदेशक सोनाक्षी सिंह तोमर ने आज यहां दी।
उन्होंने कहा कि इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में निगम की विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत वितरित ऋण मामले में पंूजी अनुदान/ब्याज अनुदान/प्रशिक्षण कार्यक्रम में वजीफा व मानदेय और निगम की हस्तशिल्प विकास योजना आदि के अंतर्गत ऋण मामलों में वितरण प्रक्रिया को समझने के लिए विभिन्न क्षेत्रीय कार्यालयों से ज़िला प्रबन्धक/सहायक प्रबन्धक (विकास) और बीडीओ कार्यालय पांगी से आए हुए अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रशिक्षण प्रदान किया गया। इस प्रशिक्षण के द्वारा अधिकारियों को धनराशि के वितरण के सम्बन्ध में सार्वजनिक वित्तीय प्रबंधन प्रणाली की बारीकियों से अवगत करवाया गया।  

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को नहीं बख्शना : मुख्यमंत्री  भरमौर में पोलिंग पार्टियों के लिए पहली चुनावी रिहर्सल  संपन्न एक किसान से किए वादे को निभाने खेतों में पहुंचे डीसी जतिन लाल लोकसभा चुनाव में बढ़-चढ़ कर भाग लेने के लिए किया प्रेरित  सख्ती से लागू हों सड़क सुरक्षा कानून - उपायुक्त जतिन लाल लाहौल स्पीति में ईवीएम और वीवीपैट को लेकर पोलिंग ऑफिसर्स को दी ट्रेनिंग  689 मतदान कर्मियों ने प्रशिक्षण में भाग राज्यपाल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का विमोचन किया जमा दो स्कूल बागीपुल में स्वीप टीम ने बच्चों को बताया वोट का महत्व धर्मशाला महंतां और बधमाणा में लोगों को बताया वोट का महत्व दस साल से भाजपा के पास सत्ता, जनता को दें अपने काम का हिसाब : नरेश चौहान
-
-
Total Visitor : 1,64,72,575
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy