Friday, April 26, 2024
Follow us on
-
हिमाचल

मुख्यमंत्री ने हर घर तिरंगा कार्यक्रम में भाग लिया

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | August 14, 2022 06:34 PM
शिमला,
 
 
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आज रेलवे स्टेशन शिमला में आयोजित हर घर तिरंगा कार्यक्रम में भाग लिया।
मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर स्वतंत्रता सेनानी दिवंगत विद्याधर की धर्मपत्नी शकुंतला देवी, स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय सीता राम शर्मा की सुपुत्री सुमन, स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय रत्ती राम के सुपुत्र महेन्द्र सिंह और स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय देवी राम के पौत्र चंद्र मोहन सिंह को सम्मानित किया।
इसके उपरान्त, मुख्यमंत्री ने शहर के विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों और एनसीसी कैडेटस की तिरंगा रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
इस अवसर पर शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, सचिव भाषा, कला एवं संस्कृति राकेश कंवर एवं निदेशक पंकज ललित, उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को नहीं बख्शना : मुख्यमंत्री  भरमौर में पोलिंग पार्टियों के लिए पहली चुनावी रिहर्सल  संपन्न एक किसान से किए वादे को निभाने खेतों में पहुंचे डीसी जतिन लाल लोकसभा चुनाव में बढ़-चढ़ कर भाग लेने के लिए किया प्रेरित  सख्ती से लागू हों सड़क सुरक्षा कानून - उपायुक्त जतिन लाल लाहौल स्पीति में ईवीएम और वीवीपैट को लेकर पोलिंग ऑफिसर्स को दी ट्रेनिंग  689 मतदान कर्मियों ने प्रशिक्षण में भाग राज्यपाल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का विमोचन किया जमा दो स्कूल बागीपुल में स्वीप टीम ने बच्चों को बताया वोट का महत्व धर्मशाला महंतां और बधमाणा में लोगों को बताया वोट का महत्व दस साल से भाजपा के पास सत्ता, जनता को दें अपने काम का हिसाब : नरेश चौहान
-
-
Total Visitor : 1,64,72,696
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy