Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

हंसराज परमार सामाजिक संस्था ने आयोजित किया रक्तदान शिविर

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | December 15, 2022 06:56 PM
 
 
आनी,
 
उपमण्डल मुख्यालय आनी में गुरुवार को हंसराज परमार चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा एक मेगा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया । जिसमें रक्तदानियों ने भाग लिया  और इस दौरान आईजीएमसी शिमला.नेरचौक व रामपुर से आई ब्लड बैंक की टीम के सहयोग से 141 यूनिट रक्त इकट्ठा किया। इस मौके पर हंसराज परमार कल्याण संस्था के अध्यक्ष पंकज परमार ने कहा कि  हंसराज परमार कल्याण संस्था हर वर्ष अपने स्थापना दिवस  पर लोगों के कल्याणार्थ रक्तदान शिविर का आयोजन करती है.जिसमें अनेकों रक्तदानियों का बेहतर सहयोग रहता है।गुरुवार को आनी में आयोजित शिविर में संस्था के तत्वावधान में लगभग 141 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। पंकज परमार ने इस शिविर को सफल बनाने के लिए आईजीएमसी शिमला.रामपुर व नेरचौक की ब्लडबैंक की टीम सहित स्वयंसेवियों और रक्तदानियों का आभार जताया। 
इस अवसर पर पंकज परमार के साथ डॉ. साहिल.चीफ फार्मासिस्ट राम सिंह, राजन.राजेश.सुनील. रोहित. विजय. प्रकाश.डॉ. शरव.कुंभ राम.नीरज.ज्ञान. उदय. मोनिका.मनीषा.चमन.ओम चंद.डॉ. संदीप. दिनेश. सुशीला.अली. प्रभु. कुकी ठाकुर.मोनिका ठाकुर. तथा देव सहित अन्य क़ई सदस्य मौजूद रहे।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
निरंकारी एकता दिवस में उपायुक्त मुकेश रेपसवाल  ने किया रक्तदान राजकीय  प्राथमिक पाठशाला महालियत में चिकित्सा शिविर आयोजित अच्छे  स्वास्थ्य के लिए योग जरूरी है वैसे ही स्वस्थ लोकतंत्र के लिए मतदान जरूरी है-ओम कांत ठाकुर कराणा में 53 लोगों के स्वास्थ्य की हुई जाँच आयुष  हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर के तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित रिज मैदान पर एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन टौणी देवी में डायरिया : शिवरात्रि, व्रत, भंडारे या फिर जल शक्ति विभाग का दूषित पेयजल , जांच टीम ने जुटाए फैक्ट्स 12 पंचायतों के 27 गांवों के सैंकड़ों लोग उल्टी दस्त रोग से ग्रसित आनी में  80 बूथ पर 3030 बच्चों को पिलाई जायेगी पोलियो की खुराक आयुष हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर कराणा ने  जाबो में 96 ग्रामीणों का किया हेल्थ चेक अप टौणी देवी में विद्युत विभाग ने कचरा लगाया ठिकाने
-
-
Total Visitor : 1,64,73,396
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy