Friday, April 26, 2024
Follow us on
-
देश

राज्यपाल की सशस्त्र सेना झण्डा दिवस पर उदारतापूर्वक योगदान की अपील

-
December 07, 2018 05:01 PM

 शिमला            

 
राज्यपाल आचार्य देवव्रत से आज यहां राजभवन में सशस्त्र सेना झण्डा दिवस के अवसर पर हिमाचल प्रदेश सैनिक कल्याण विभाग के अधिकारियों ने मुलाकात की। सैनिक कल्याण बोर्ड के निदेशक ब्रिगेडियर एस.के. शर्मा ने राज्यपाल को झण्डा लगाया। राज्यपाल ने इस अवसर पर सशस्त्र सेना झण्डा दिवस निधि में 5100 रुपये का अंशदान किया। 
इस अवसर पर राज्यपाल ने कहा कि सशस्त्र बल हमेशा ही हमारे राष्ट्र के गौरव रहेंगे और हम अपने सैनिकों के साहस, शौर्य तथा सर्वोच्च बलिदान को सलाम तथा सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि देश की सीमाओं की रक्षा करने वाले  बहादुर सिपाहियों के प्रति हमारा कर्तव्य बनता है कि हम उनके परिवारों की देखभाल करें, साथ ही मातृभूमि की रक्षा तथा अखण्डता के लिए अपने प्राण न्यौच्छावर करने वाले वीर जवानों के आश्रितों को राहत व सहायता प्रदान करना भी हमारा दायित्व है।
उन्होंने कहा कि राज्य के बहादुर सैनिक हमारे सशस्त्र बलों का गौरव है और यह आवश्यक हो जाता है कि हमें इस महान कार्य के लिए उदारतापूर्वक योगदान करना चाहिए। 
उन्होंने देश के गौरव को बचाने के लिए वीरतापूर्वक सीमाओं पर लड़ने वाले शहीदों तथा सैनिकां को सम्मान प्रदान करने के लिए खुले दिल से अंशदान करने की अपील की। 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से विक्रमादित्य सिंह और शिमला लोकसभा सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उतारा मैदान में Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई हमीरपुर से अनुराग ठाकुर शिमला से सुरेश कश्यप को मिला टिकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को किरतपुर-नेरचौक फोरलेन का पुंग तक नई दिल्ली से वर्चुअल लोकार्पण करेंगे : नंदा रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट) में सुरक्षा सप्ताह समापन एवं सम्मान समारोह आयोजित संजीव रंजन ओझा देखेंगे DGP संजय कुंडू का कार्यभार. जेपी नड्डा से मिले हर्ष महाजन राजेंद्र राणा ने हिमाचल कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष से दिया इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,72,313
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy