Monday, April 29, 2024
Follow us on
-
हिमाचल

नीतीश कुमार इस्तीफा दो : बिंदल

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | November 09, 2023 06:18 PM

 

 
कांग्रेस-इंडी गठबंधन का असली चेहरा जनता के समक्ष
 
शिमला,
 
 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि उनके द्वारा महिलाओं के प्रति दिया गया बयान अति निंदनीय एवं शर्मनाक है।
एक मुख्यमंत्री विधानसभा में महिलाओं के प्रति आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करता है, यह अपेक्षा उनसे नहीं की जा सकती।
नीतीश कुमार का राजनीतिक सफर बहुत लंबा है वह कई बार मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री और वर्तमान समय में तो वह इंडी गठबंधन के राष्ट्रीय संयोजक बनने जा रहे हैं। ऐसे शब्दों का चयन उनके राजनीतिक अनुभव पर सवालिया निशान खड़े करता है।
 
जिस प्रकार के शब्द उन्होंने इस्तेमाल किए हैं वह तो चार लोग आपस में बैठकर भी बात नहीं कर पाते, पर उन्होंने तो विधानसभा के अंदर ही इस बात को बोल दिया यह शर्मनाक है और क्षमा योग्य नही है। 
 
इंडी गठबंधन के साथी कभी सनातन को समाप्त करने की बात करते हैं, महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाते हैं और कभी जेल से सरकार चलाने की बात करते हैं और एक दूसरे को समर्थन भी करते है। बहुत दुख की बात है कि कांग्रेस पार्टी ऐसे गठबंधन की मुखिया है। जेल से सरकार चलाना तो लोकतंत्र की हत्या है।
 
नीतीश कुमार को अपने पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है उनको बिहार के मुख्यमंत्री पद से तुरंत इस्तीफा देना चाहिए, क्षमायाचना इस मुद्दे पर काफी नहीं है केवल इस्तीफा ही इस घटना का उपाय है। 
 
देश की करोड़ों बहनों की इज्जत को नीतीश कुमार ने सरेआम उछलने का प्रयास किया है, इसके लिए उन्हें माफ नही किया जाएगा। हम उन्हे बताना चाहेंगे की भारत वह देश है जहां द्रोपदी का चीरहरण हुआ तो महाभारत हुई।
 
उन्होंने कहा की ऐसी घटनाओं से कांग्रेस और इंडी घटबंधन का असली चेहरा धीरे धीरे जनता के सामने आ रहा है।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भ मोदी की गारंटी देश में युवाओं के सुरक्षित भविष्य की गारंटी : - तिलकराज कांग्रेस की सरकार को बिजली का महा झटका लगा : बिहारी ज़िला निर्वाचन अधिकारी ने कसौली विधानसभा क्षेत्र में मतदान केन्द्र का निरीक्षण किया  हिमाचल सेब उत्पादक संघ आनी  का एक दिवसीय अधिवेशन आयोजित पोस्टल बैलेट से वोट देने के लिए स्थापित होंगे सुविधा केन्द्र- अपूर्व देवगन स्काउट-गाइड से युवा पीढ़ी को मिलते हैं संस्कार : रजनीश रांगड़ा एचपीएनएलयू, शिमला ने "लिंग, कामुकता और विकलांगता: समकालीन दुनिया में कानून और समाज का आत्मनिरीक्षण" विषय पर फोकस समूह चर्चा का आयोजन किया। मतदाता बनकर मतदान अवश्य करें सभी युवाः डॉ. पूनम विश्वस्तरीय आधुनिक तकनीक से बनेंगी भोरंज की सड़केंः सुरेश कुमार 
-
-
Total Visitor : 1,64,79,254
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy