Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
देश

एनजेएचपीएस झाकड़ी में 53वे राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ

-
ब्यूरो 7018631199 | March 04, 2024 08:28 PM

 

झाकड़ी ,

नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में इस वर्ष “पर्यावरण, सामाजिक और शासन (ईएसजी) उत्कृष्टता के लिए सुरक्षा नेतृत्व पर ध्यान दें” थीम पर आधारित राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह दिनांक 4 मार्च से 10 मार्च तक मनाया जायेगा। इस सप्ताह का शुभारंभ दिनांक 4 मार्च को मुख्य अतिथि महाप्रबंधक वित एवं लेखा  विवेक भटनागर द्वारा राष्ट्रीय सुरक्षा झण्डा फहरा कर किया गया । कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत एसजेवीएन सॉन्ग को सस्वर गाया गया। इसके पश्चात मुख्यातिथि द्वारा सभी उपस्थित कर्मियों को सुरक्षा-शपथ दिलायी गई।

नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन निरंतर निगम के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक  गीता कपूर के कुशल मार्गदर्शन में अपना सर्वोत्तम देता आ रहा है l परियोजना प्रमुख  मनोज कुमार के नेतृत्व में राष्ट्रीय सुरक्षा एवं परियोजना की सुरक्षा हेतु समय-समय पर अनेक जागरूकता कार्यक्रम को कर्मियों के बीच प्रतिपादित किया जाता है। इसका मुख्य उद्देश्य परियोजना की सुरक्षा और लोगों को किसी भी प्रकार की हानि से बचाना है। इसी प्रकार हम अपनी परियोजना को दुर्घटना मुक्त बना सकते है।

सर्वप्रथम राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह के शुभारंभ अवसर पर सीआईएसएफ अग्नि विंग द्वारा वर्ष भर में किए गए कार्यों से संबधित जानकारी  प्रद्युत ( प्रबंधक सेफ्टी ) द्वारा सभी को प्रदान की गई। इसके पश्चात सीआईएसएफ- अग्नि विंग कर्मियों द्वारा सुरक्षा संयंत्रों प्रचालन एवं आवश्यकता के बारे में विस्तृत जानकारी मौजूद सभी अधिकारियों/कर्मचारियों को दी गई।

इस अवसर मुख्यतिथि महोदय ने कहा कि यह हम सभी के लिए बहुत आवश्यक है कि हमारी और परियोजना की सेफ्टी हमेशा सुचारू रूप से बनी रहे। इसी हेतु सीआईएसएफ अग्नि विंग की पूरी टीम कड़ी मेहनत और लगन से हमेशा कार्य करते रहते है।

इस अवसर पर परियोजना के सभी विभागाध्यक्ष मौजूद रहे। साथ ही कार्यक्रम में सीआईएसएफ के अग्निशमन की टीम उपस्थित रही ।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से विक्रमादित्य सिंह और शिमला लोकसभा सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उतारा मैदान में Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई हमीरपुर से अनुराग ठाकुर शिमला से सुरेश कश्यप को मिला टिकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को किरतपुर-नेरचौक फोरलेन का पुंग तक नई दिल्ली से वर्चुअल लोकार्पण करेंगे : नंदा रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट) में सुरक्षा सप्ताह समापन एवं सम्मान समारोह आयोजित संजीव रंजन ओझा देखेंगे DGP संजय कुंडू का कार्यभार. जेपी नड्डा से मिले हर्ष महाजन राजेंद्र राणा ने हिमाचल कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष से दिया इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,74,547
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy