Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
हिमाचल

मतदान में शत-प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित बनाने को लेकर पांच दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला शुरू

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | March 27, 2024 07:13 PM

ऊना, 

लोकसभा चुनाव में मतदाता सहभागिता बढ़ाने तथा मतदान प्रतिशत बढ़ाने के मक़सद से जिला प्रशासन ऊना लगातार लोगों को विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से जागरूकता संदेश देने में निरंतर प्रयास करने में जुटा है। इसी कड़ी में 27 मार्च को बीआरसी भवन ऊना में स्वीप कार्यक्रम के तहत माध्यमिक स्कूलों के शिक्षकों के लिए पांच दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला आयोजित हुई जिसमें स्वीप नोडल अधिकारी सुरेश कुमार शर्मा ने शिरकत की।

इस दौरान शिक्षकों को स्वीप कार्यक्रम के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी तथा हस्ताक्षर दीवार अभियान के अन्तर्गत समस्त शिक्षकों के माध्यम से पहली बार वोट डालने वाले युवा मतदाताओं को जागरूक करने की अपील की। पाँच दिवसीय शिक्षण कार्यशाला में ज़िला ऊना के सभी शिक्षकों को स्वयं निष्पक्ष होकर मतदान करने के लिए प्रेरित किया तथा अपने आस पास सभी मतदाताओं को भी शत प्रतिशत वोट डालने  के लिए जागृत  करने की अपील की।
इस अवसर पर ज़िला परियोजना अधिकारी ऊना राकेश अरोड़ा एवं टीचर ट्रेनिंग इंचार्ज निशी, सुधा पराशर, रिसोर्स पर्सन कविता शर्मा व कविता चौहान सहित अन्य शिक्षक भी उपस्थित रहे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को नहीं बख्शना : मुख्यमंत्री  भरमौर में पोलिंग पार्टियों के लिए पहली चुनावी रिहर्सल  संपन्न एक किसान से किए वादे को निभाने खेतों में पहुंचे डीसी जतिन लाल लोकसभा चुनाव में बढ़-चढ़ कर भाग लेने के लिए किया प्रेरित  सख्ती से लागू हों सड़क सुरक्षा कानून - उपायुक्त जतिन लाल लाहौल स्पीति में ईवीएम और वीवीपैट को लेकर पोलिंग ऑफिसर्स को दी ट्रेनिंग  689 मतदान कर्मियों ने प्रशिक्षण में भाग राज्यपाल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का विमोचन किया जमा दो स्कूल बागीपुल में स्वीप टीम ने बच्चों को बताया वोट का महत्व धर्मशाला महंतां और बधमाणा में लोगों को बताया वोट का महत्व दस साल से भाजपा के पास सत्ता, जनता को दें अपने काम का हिसाब : नरेश चौहान
-
-
Total Visitor : 1,64,74,527
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy