Tuesday, April 30, 2024
Follow us on
-
हिमाचल

चिट्टे के आरोपियों को किया न्यायलय मे पेश, तीन दिन का मिला रिमांड

-
रजनीश शर्मा | | April 05, 2024 06:34 PM

हमीरपुर,

बुधवार को जिला हमीरपुर के तहत उपमंडल टौणी देवी के ऊहल की लगदेवी पंचायत में नशा तस्करी का एक मामला सामने आया था। जहां दो व्यक्ति 9.36 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किए गए थे। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। वहीं, चिट्टे के आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहाँ उन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

जानकारी देते हुए धर्मपुर थाना प्रभारी राकेश धीमान ने बताया कि उनकी टीम ने बुधवार दोपहर को नाकाबंदी कर दो व्यक्तियों कमलदेव उर्फ़ गुल्लु तथा अश्वनी कुमार को चिट्टे के साथ पकड़ा था। यह आरोपी ऊहल की तरफ से टिहरा की तरफ आ रहे थे। टीम ने इनको रुकने का इशारा किया। इस दौरान हडबडाहट में कोई वस्तु चालक के साथ वाली सीट पर बैठे व्यक्ति की तरफ फेंकी। शक होने पर कार की तलाशी ली गई। जहां गाडी के गियर बाक्स के पास 9.36 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही हैं। अब पुलिस मुख्य तस्करों तक पहुंचने का प्रयास करेगी कि खेप कहाँ से आयी और कहाँ ले जा रही थी।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भ मोदी की गारंटी देश में युवाओं के सुरक्षित भविष्य की गारंटी : - तिलकराज कांग्रेस की सरकार को बिजली का महा झटका लगा : बिहारी ज़िला निर्वाचन अधिकारी ने कसौली विधानसभा क्षेत्र में मतदान केन्द्र का निरीक्षण किया  हिमाचल सेब उत्पादक संघ आनी  का एक दिवसीय अधिवेशन आयोजित पोस्टल बैलेट से वोट देने के लिए स्थापित होंगे सुविधा केन्द्र- अपूर्व देवगन स्काउट-गाइड से युवा पीढ़ी को मिलते हैं संस्कार : रजनीश रांगड़ा एचपीएनएलयू, शिमला ने "लिंग, कामुकता और विकलांगता: समकालीन दुनिया में कानून और समाज का आत्मनिरीक्षण" विषय पर फोकस समूह चर्चा का आयोजन किया। मतदाता बनकर मतदान अवश्य करें सभी युवाः डॉ. पूनम विश्वस्तरीय आधुनिक तकनीक से बनेंगी भोरंज की सड़केंः सुरेश कुमार 
-
-
Total Visitor : 1,64,79,988
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy