Monday, April 29, 2024
Follow us on
-
हादसा

शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार

-
April 12, 2024 02:39 PM

शिमला,

 

शिमला के ओल्ड बस स्टैंड में दो एचआरटीसी बसों की भिड़ंत में महिला और पुरुष को गंभीर चोटें आई है। हादसा सुबह 10 बजे के करीब पेश आया, जब ओल्ड बस स्टैंड मे खड़ी एचआरटीसी बस को दूसरी एचआरटीसी की ही बस ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर से खड़ी बाइक भी चपेट में आई है। दोनो घायलों को मौके पर मौजूद लोगों ने रिपन अस्पताल पहुंचाया जबकि बस का ड्राइवर मौके से फरार है। 

मौके पर मौजूद चास्मदीदो ने बताया कि एचआरटीसी की खड़ी बस को दूसरी एचआरटीसी बस ने टक्कर मार दी जिसमें एक महिला और पुरुष को गंभीर चोटें आई है। उन्होंने आरोप लगाया कि एचआरटीसी की तरफ से कोई भी घायलों को अस्पताल पहुंचाने नहीं आया न ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं मौके पर मौजूद दूसरे टैक्सी चालक ने बताया कि वह हादसे के वक्त गाड़ी में ही बैठे थे उन्हे भी हल्की चोट आई है लेकिन गनीमत रही की बच गए।

ताजा जानकारी के मुताबिक इस हादसे में घायल महिला की मौत हो गई है। मृतक महिला 48 साल की बताई जा रही है, जो शिमला के जुन्गा की रहने वाली थी। 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
सनेल में मलबे की चपेट में आया एक वाहन, दो लोगों की हुई दुखद मृत्यु बस की चपेट में आने से महिला की मौत गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत
-
-
Total Visitor : 1,64,79,395
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy