Monday, May 06, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार : मुख्यमंत्रीमुख्य सचिव ने की लोकसभा निर्वाचन-2024 की तैयारियों की समीक्षा135 वर्ष पुराना है आनी मेले का इतिहास सांगरी रियासत के तत्कालीन राजा हीरा सिंह की याद दिलाता यह मेलाबिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार : मुख्यमंत्रीमंगलवार को सी.एम सुखविंदर सुक्खू का आनी में होगा भव्य स्वागतरतन चंद निर्झर ने चयनित 26 पोलिंग स्टेशनों में मतदाताओं को किया जागरूक  राजीव बिंदल जी और सुरेश कश्यप जी स्पीच भाजपा पन्ना प्रमुख सम्मेलन में गरजे राजीव बिंदल और सुरेश कश्यपबंधना कुमारी और अजय ठाकुर ने जीती डेमोक्रेसी क्विज प्रतियोगिता 
-
हिमाचल

कांग्रेस का सनातन विरोधी चेहरा उजागर, प्रदेश में राम विरोधी को लड़ाया राज्यसभा चुनाव : बिंदल

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | April 26, 2024 05:29 PM

 

सोलन,

 

मीडिया से बात करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि इंडी गठबंधन नहीं चाहते कि देश में फिर सरकार बने और मजबूत प्रधानमंत्री बने। कांग्रेस पार्टी का लक्ष्य है कि अनेक पार्टियों के कुछ-कुछ सांसदों को एकत्र करके अस्थिर सरकार बनाना, कमजोर प्रधानमंत्री बनाना, फिर 6 महीने और एक साल में उसे हटाना और दूसरा बनाना। कांग्रेस पार्टी ने यही कार्य पहले किया जिसके कारण देश को अस्थिरता के दौर से गुजरना पड़ा। कांग्रेस ने एच0डी0 देवगौड़ा को बाहर से समर्थन देकर प्रधानमंत्री बनाया और 4 महीने बाद उनकी टांग खींच ली। फिर इंद्र कुमार गुजराल को समर्थन देकर प्रधानमंत्री बनाया और फिर उनकी टांग खींच ली। यही क्रम स्व0 चरण सिंह के साथ किया, चंद्रशेखर के साथ किया और परिणाम हुआ कि देश आर्थिक रूप से, सामाजिक रूप से, सीमाओं की सुरक्षा के रूप से और आंतरिक सुरक्षा के रूप में कमजोर हुआ और देश का काम काज चलाने के लिए देश का सोना गिरवी रखना पड़ा। ये सब कुछ कांग्रेस पार्टी और नेहरू-गांधी परिवार ने सोच समझकर किया और अब पुनः उसी योजना पर कांग्रेस काम कर रही है।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के चुनाव घोषणा पत्र का छुपा हुआ ऐजेन्डा बाहर निकल गया है और नेहरू-गांधी परिवार के गुरू सैम पित्रोदा ने पिक्चर की सारी स्क्रिप्ट दुनिया के सामने प्रस्तुत कर दी कि भारत में यदि कांग्रेस की सरकार सत्ता में आएगी तो अमरीका की तर्ज पर भारतवासियों की सम्पति, जमीन, जायदाद पर वैल्थ टैक्स लगेगा और मृत्यु के बाद बच्चों को सम्पति के स्थानांतरण पर भारी मात्रा में टैक्स देना पड़ेगा।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि अब बिल्ली थैले से बाहर आ गई है, अब जितनी भी सफाई दो भारत की जनता कांग्रेस के मनसूबों को जान चुकी है। वर्ग विशेष, धर्म विशेष के वोटों के लालच में आरक्षण का असंवैधानिक व षड़यत्रकारी प्लान कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र का हिडन ऐजेन्डा है जिसमें एस0सी0, एस0टी0 और ओ0बी0सी0 के आरक्षण में से आरक्षण देने का ऐजेन्डा अब जगजाहिर हो चुका है। कांग्रेस का सनातन विरोधी चेहरा सबके सामने आ चुका है। इंडी गठबंधन में कांग्रेस के साथी स्टालिन ने सनातन को डेंगू मच्छर, मलेरिया कहकर समाप्त करने की बात की और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे के पुत्र ने इसका समर्थन किया। कांग्रेस पार्टी का राम विरोधी चेहरा वो भी सबके सामने है। न्यायालय में कांग्रेस की ओर से श्रीराम को काल्पनिक बताया गया, रामसेतु को काल्पनिक बताया गया, राम जन्म स्थान पर राम मंदिर निर्माण का विरोध किया गया। न्यायालय में श्रीराम मंदिर का विरोध करने वाले अभिषेक मनु सिंघवी को श्रीराम ने ही राज्यसभा चुनाव में पटकनी दे दी और लाॅटरी में हर्ष महाजन राज्यसभा सांसद बन गए।
भाजपा का संकल्प पत्र विरासत भी और विकास भी, गरीब कल्याण, महिला सम्मान, युवा उत्थान और किसान कल्याण के लिए मोदी की गारंटी। भाजपा का संकल्प पत्र 80 करोड़ गरीबों की थाली में अच्छा भोजन, 11 करोड़ किसान परिवारों का उत्थान, 10 करोड़ बहनों और देश को दुनिया का सबसे बड़ा प्रोडक्शन हब बनाते हुए युवाओं को रोजगार, देश को आर्थिक समृद्धि की ओर ले जाते हुए सड़कों का, रेलवे का, 6-जी नेटवर्क का, घर-घर पेयजल का, हर घर विद्युत उत्पादन केन्द्र बनाने का महत्वपूर्ण लक्ष्य रखा है। टूरिज्म का विकास भाजपा के ऐजेन्डे की अग्रणी कड़ी है जो हिमाचल के लिए सर्वाधिक महत्वपूर्ण है। टनल्स के द्वारा सड़कों का निर्माण हिमाचल की दुरियों को कम करने में सबसे बड़ी भूमिका निभाएगा। पठानकोट से मनाली, किरतपुर से मनाली, मनाली से लद्दाख, कांगड़ा से शिमला, कालका से शिमला-ढली, शिमला से कौरिक, देहरादून से पांवटा-नाहन-कुमारहट्टी, पिंजौर से नालागढ़ और जालंधर से मण्डी आने वाले दिनो में मोदी जी के प्रयासों से सभी फोरलेन हाईवेज टनल्स के द्वारा जोड़े जाएंगे जिससे हिमाचल का सर्वांगीण विकास होगा।
कांग्रेस का ऐजेन्डा एक बार फिर देश को, समाज को जाति, धर्म, संप्रदाय के आधार पर बांटना। भाजपा का ऐजेन्डा विकसित भारत, गरीब कल्याण, युवा उत्थान, महिला सम्मान।

प्रेस वार्ता में पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप, मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा, प्रवक्ता विवेक शर्मा, संजीव मोहन, शिलेंद्र गुप्ता, नंदा राम कश्यप,

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार : मुख्यमंत्री मुख्य सचिव ने की लोकसभा निर्वाचन-2024 की तैयारियों की समीक्षा 135 वर्ष पुराना है आनी मेले का इतिहास सांगरी रियासत के तत्कालीन राजा हीरा सिंह की याद दिलाता यह मेला बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार : मुख्यमंत्री मंगलवार को सी.एम सुखविंदर सुक्खू का आनी में होगा भव्य स्वागत रतन चंद निर्झर ने चयनित 26 पोलिंग स्टेशनों में मतदाताओं को किया जागरूक   राजीव बिंदल जी और सुरेश कश्यप जी स्पीच भाजपा पन्ना प्रमुख सम्मेलन में गरजे राजीव बिंदल और सुरेश कश्यप बंधना कुमारी और अजय ठाकुर ने जीती डेमोक्रेसी क्विज प्रतियोगिता  जयराम ठाकुर फ्लॉप डायरेक्टर, मंडी में फिर होंगे फ्लॉप : शगुन दत्त शर्मा सिंथेटिक खेल मैदान अणु में होगी जिला ऐथलेटिक्स प्रतियोगिता : पंकज
-
-
Total Visitor : 1,64,95,001
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy