Monday, May 20, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सरकारी व निजी रोजगार के दरवाजे खोलेगी कांग्रेस सरकार :- मुकेशमोदी 24 को करेगे 2 रैलीयां एक नहान तो दूसरी मंडी : बिंदलसतलुज नदी के पानी में फंसी गाय को सुरक्षित निकाला वाहरपीएम श्री विद्यालय आनी में शिवानी हेड गर्ल तथा नीरज हेड बॉय निर्वाचित दस साल से रेलवे लाइन का राग ही अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिला पाए : मुख्यमंत्रीभाजपा की रैलीयां फ्लॉप शो, जनता को नहीं लुभा पा रहे BJP के जुमले:  संजय अवस्थीभारत निर्वाचन आयोग के सामान्य पर्यवेक्षक ने सोलन ज़िला में चुनावी तैयारियों की समीक्षा कीजिला के सभी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदाता जागरूकता गतिविधियां आयोजित
-
हिमाचल

मतदाताओं को एक-एक वोट के महत्व के बारे में किया जागरूक

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | May 07, 2024 06:32 PM

सोलन,


राजकीय माध्यमिक पाठशाला दधोग में आज सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता (स्वीप) के तहत मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्वीप नोडल अधिकारी सोलन एवं एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. बी.एन. कमल ने की।
 अध्यक्ष द्वारा उपस्थित जनों को एक-एक वोट के महत्व के बारे में अवगत करवाया गया। उन्होंने कहा कि जिन मतदान केंद्रों में कम मत प्रतिशतता रही है वहां विशेष जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने सभी मतदाताओं से इस बार मतदान की प्रतिशतता को शत-प्रतिशत करने का आह्वान किया।
इस अवसर पर उप शिक्षा अधिकारी सोलन डॉ. राजकुमार पाराशर ने मतदाताओं को अपने मत का प्रयोग करने के लिए जागरूक किया। उन्होंने भारत के प्रथम मतदाता श्याम शरण नेगी तथा हिमाचल प्रदेश में ही विश्व का सबसे ऊंचा मतदान केंद्र होने के कारण इसे गौरवशाली समझते हुए मतदाताओं को जागरूक किया।
स्वीप नोडल अधिकारी हेमेंद्र शर्मा ने मतदान केंद्र पर मतदान वाले दिन मिलने वाली सभी सुविधाओं पर विस्तार से जानकारी दी।  
इस अवसर पर संस्थान की मुख्य अध्यापिका व स्टाफ, प्राथमिक पाठशाला दधोग का स्टाफ तथा लगभग 50 स्थानीय मतदाता उपस्थित थे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
सरकारी व निजी रोजगार के दरवाजे खोलेगी कांग्रेस सरकार :- मुकेश मोदी 24 को करेगे 2 रैलीयां एक नहान तो दूसरी मंडी : बिंदल सतलुज नदी के पानी में फंसी गाय को सुरक्षित निकाला वाहर पीएम श्री विद्यालय आनी में शिवानी हेड गर्ल तथा नीरज हेड बॉय निर्वाचित  दस साल से रेलवे लाइन का राग ही अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिला पाए : मुख्यमंत्री भाजपा की रैलीयां फ्लॉप शो, जनता को नहीं लुभा पा रहे BJP के जुमले:  संजय अवस्थी भारत निर्वाचन आयोग के सामान्य पर्यवेक्षक ने सोलन ज़िला में चुनावी तैयारियों की समीक्षा की जिला के सभी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदाता जागरूकता गतिविधियां आयोजित मनाली-लेह राजमार्ग (एनएच-03) यातायात की आवाजाही के लिए बहाल  अर्की बाज़ार में जागरूकता रैली निकाल मतदान करने की अपील
-
-
Total Visitor : 1,65,22,141
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy