Tuesday, May 21, 2024
Follow us on
-
हिमाचल

एक वोट मुझे और दूसरा राजेंद्र राणा को जाना चाहिए: अनुराग ने मंच से भरी हुंकार

-
रजनीश शर्मा । | May 10, 2024 05:51 PM
 
 
सुक्खू सरकार की विदायगी तय : राजेंद्र राणा
 
हमीरपुर,
 
 
ढोल नगाड़ों की थाप और जयश्रीराम के गगनभेदी नारों के बीच आज सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के उप चुनाव में जब यहां से जीत की हैट्रिक जमा चुके पूर्व विधायक और भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने नामांकन पत्र दाखिल किया तो उससे पहले सुजानपुर के चौहान में ऐतिहासिक भीड़ जुटी। हजारों की तादाद में महिलाएं, पूर्व सैनिक, बुजुर्ग और युवा इस कार्यक्रम का हिस्सा बने और उन्होंने हाथ उठाकर यह संकल्प लिया कि राजेंद्र राणा को भारी मतों से विजयी बनाकर सुजानपुर में न केवल जीत का नया इतिहास रचा जाएगा बल्कि हिमाचल प्रदेश में 1 जून को डबल इंजन की सरकार के लिए लोग खुलकर वोट करेंगे। 
इस कार्यक्रम में पंडाल भी छोटा पड़ गया और हजारों लोग पंडाल के बाहर खड़े रहे। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने कहा कि 1 जून को मतदान के दिन दो वोटिंग मशीन होगी। एक वोट मुझे और दूसरा हिमाचल के स्वाभिमान की रक्षा करने वाले भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा के पक्ष में जाना चाहिए। उन्होंने कहा डबल इंजन की सरकार ही हिमाचल में विकास को नए आयाम दे सकती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ने झूठे वादे करके यहां की जनता से धोखाधड़ी की है। उन्होंने कहा कि हिमाचल की चारों लोकसभा सीटें तो बीजेपी जीतेगी ही , छह उपचुनाव में भी बीजेपी जीत का छक्का लगाएगी
 
इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री व विपक्ष के नेता जयराम ठाकुर ने कहा कि राजेंद्र राणा जनता से जुड़े हुए जनसेवक हैं और उन्होंने प्रभु श्री राम का विरोध करने वाली शक्तियों को आईना दिखाने तथा हिमाचल के स्वाभिमान की खातिर अपना सर्वस्व कुर्बान कर दिया लेकिन हिमाचल के स्वाभिमान पर आंच नहीं आने दी इसलिए  राजेंद्र राणा जी को भारी बहुमत से जिताकर हमने हिमाचल के स्वाभिमान की पताका फहरानी है। उन्होंने कहा कि सुजानपुर के ऐतिहासिक चौगान में आज जो भारी जन समूह उमडा है, वह यह दर्शा रहा है कि राजेंद्र राणा जीत का नया रिकॉर्ड कायम करेंगे और सुजानपुर फिर से विकास के शिखर पर दौड़ेगा। उन्होंने कहा कि राजेंद्र राणा प्रदेश में उनके मुख्यमंत्री काल में हमेशा सुजानपुर के विकास की योजनाएं लेकर उनके पास आते रहे और सुजानपुर के लिए उन्होंने अपना पूरा जीवन समर्पित कर रखा है।
 
कार्यक्रम में पूर्व विधायक व भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस की सरकार इस समय वेंटिलेटर पर चल रही है। सुक्खू सरकार के पास 31 मई तक का समय अपनी ही पेंशन के कागजात तैयार करने का है क्योंकि 1 जून को मतदाता इस सरकार का बोरिया बिस्तर गोल करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि जो शख्स हिमाचल में 97% हिंदू आबादी को हराकर प्रदेश में मुख्यमंत्री बनने के दावे कर रहा है, उसे प्रदेश के मतदाता 1 जून को आईना दिखाने वाले हैं। राजेंद्र राणा ने कहा कि वेंटिलेटर पर चल रही मित्रों की सरकार आखरी सांसे गिन रही है और 1 जून को इस सरकार की विदायगी भी तय हो जाएगी। उन्होंने कहा कि पिछले 24 साल से वह सुजानपुर की जनता के दुख सुख में शामिल रहे हैं और सुजानपुर को शिखर पर ले जाना उनका एकमात्र सपना है। उन्होंने कहा सुजानपुर में उन्होंने हमेशा विकास की राजनीति की है और विकास को आगे बढ़ाया है। अब डबल इंजन के सरकार में सुजानपुर से विकास का साथ भेदभाव का दौर खत्म होगा और सुजानपुर को प्रदेश का एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाया जाएगा। राजेंद्र राणा के संबोधन के दौरान भारी जन समूह द्वारा जयश्री राम और राजेंद्र राणा जिंदाबाद के नारे से सुजानपुर का ऐतिहासिक चौगान गुंजायमान रहा।  सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र से संबंध रखने वाले सैकड़ो पूर्व सैनिकों ने इस कार्यक्रम में शामिल होकर देश व प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनाने का उद्घोष किया।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
फील्ड में लगातार सक्रिय रहें निगरानी टीमें, तत्काल भेजें कार्रवाई की अपडेट - जिला निर्वाचन अधिकारी भाजपा नेताओं पर हमला, कांग्रेस में हार की बौखलाहट : राजीव बिंदल महिलाओं की 1500 रूपये पैंशन रूकवाने को दिल्ली से डाला जा रहा दवाबः सीएम जुब्बल में मोबाइल पोलिंग पार्टियों के लिए प्रशिक्षण का आयोजन रैंडमाइजेशन से मतगणना के लिए 746 कर्मी शॉर्टलिस्ट राज्यपाल ने नशा मुक्त भारत अभियान का किया शुभारम्भ सलोगड़ा में घर-घर ‘दिऊंदा’ पहुंचाकर  मतदान का निमंत्रण दिया डीसी-एसपी ने भारत निर्वाचन आयोग को बताई चुनावी तैयारियां मंडी संसदीय क्षेत्र में 13,113 सर्विस वोटरों सहित 13,77,173 मतदाता पंजीकृत 21 से 29 मई तक घर द्वार से पोस्टल बैलेट के जरिए वोट डालेंगे बुजुर्ग और दिव्यांग
-
-
Total Visitor : 1,65,24,502
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy