Tuesday, May 21, 2024
Follow us on
-
हिमाचल

सत्ता लगी डगमगाने तो पीएम मोदी के मूंह से सच्चाई लगी बाहर आने : हरिकृष्ण हिमराल

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | May 10, 2024 06:51 PM

शिमला,


प्रधानमंत्री मोदी ने दस साल के बाद एक जनसभा में दबे शब्दों में स्वीकार किया कि राजनीतिक पार्टियों को चुनाव के दौरान देश के बड़े कॉरपोरेट घरानों से आर्थिक मदद मिलती है। पीएम मोदी बीते दस सालों से विपक्ष के इस आरोप का विरोध करते रहे कि देश के बड़े धनांढ्य राजनीतिक पार्टियों को चुनाव के लिए चंदा देती है।
 पीएम मोदी द्वारा राहुल गांधी को निशाने पर लेने के प्रयास में खुद फंसते नजर आए हैं और उनके इस बयान से राहुल गांधी के आरोपों की पुष्टि होती है। आज चुनावी बेला में पीएम के ऐसे बयानों से भाजपा को बड़ा झटका लगा है साथ ही साथ इलेक्टोरल बांड से मिले चंदे का सबूत भी पुख्ता करती है। राहुल गांधी केंद्र सरकार को लगातार चंदे के बदले धंधा लेने के आरोपों से घेर रहे थे।

आज राहुल गांधी के बयानों की सच्चाई पीएम मोदी के मुखारबिंद से हो गई है। केंद्र सरकार के विपक्ष पर झूठे आरोप लगाने की बात बेबुनियाद साबित हो गई है और खुद फंसती नजर आ रही ।
कांग्रेस पार्टी को- चेयरमैन हरिकृष्ण हिमराल ने पीएम मोदी के इस बयान की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हरेक आदमी को अपनी तरह समझते हैं। यह सभी देशवासी जानते हैं कि बीते दस वर्ष में पीएम मोदी और अडानी- अंबानी के आपसी रिश्ते कैसे रहे हैं। कैसे वे मात्र 5 साल के भीतर दुनिया के सबसे टॉप -5  की अरबपतियों की में कैसे पहुंच गए।पीएम मोदी ने देश की पूंजी को इन दो बड़े कॉरपोरेट घरानों को कैसे बेची।
दस वर्ष के कार्यकाल के दौरान देश की अकूत संपति 20 -22 अरबपतियों के हाथों में सौंप दी।
लोकसभा चुनाव के लिए अब तक हुए  तीन चरणों में हार का अहसास होने लगा तो पीएम मोदी बौखलाहट में बेहूदा बयानबाजी कर रहे हैं।  
हरिकृष्ण हिमराल ने कहा कि जब सत्ता लगी डगमगाने तो मूंह से सच्चाई आने लगी सामने वाली बात है। उन्होंने कहा कि कालाधन अडानी- अंबानी को कैसे गया यह अब पीएम मोदी खुद बता रहे हैं। अब उनका अनुभव बता रहा है कि कैसे टैंपो के माध्यम से कालाधन पहुंचता है। लेकिन अपने मित्रों पर न तो पीएम मोदी के पिंजरे में कैद ED और CBI को पता चलता है और न ही उनके कानों में जूं रेंगती है। उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी में दम है तो कालेधन का टैंपो ले जाने वाले अडानी अंबानी के घर में ED और CBI के छापे मारे तो हम माने।
हिमराल ने कहा कि खुलासा तो मोदी  ने बेबाकी से कर ही दिया कि अदाणी-अंबानी के पास अकूत कालाधन मौजूद है जिस पर हाथ डालने की हिम्मत वे 10 साल में नहीं कर पाये। अब मोदी जी को ये भी बता देना चाहिए कि आज के पहले नोटों से भरे बोरे और टैंपो किनके यहां खाली होते थेl
उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में हार निश्चित देख मोदी बौखलाहट में जनता  का ध्यान मोदी से भटकाने के लिए कर रहे हैं। चुनाव में न तो दस साल बाद भी असली मुद्दों पर बात हो रही और न ही भाजपा के अपने मेनिफेस्टो की। पीएम मोदी और भाजपा के नेता भारत -पाकिस्तान,हिन्दू- मुस्लिम और धर्म जाति की राजनीति करती है। देश को ध्रुवीकरण में बांटकर सत्ता हासिल करना है।
हिमराल ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी अक्सर सार्वजनिक मंचों से कहते आए हैं कि देश की संपत्ति को पीएम मोदी ने अडानी अंबानी को बेच दिया है। लेकिन पिछले 10 वर्षों में पीएम मोदी के कानों तक जूं नहीं रेंगी है। अब जब सत्ता से जाने का समय आ गया तो सोचा अडानी- अंबानी ही पर ही कुछ बोलकर जनता को गुमराह करुं लेकिन उन्हें यह पता नहीं है कि देश की जनता बहुत जागरूक है सब जानती है कि कौन क्या है। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने मूड बना दिया है कि इस बार कांग्रेस को सत्ता में लाकर भाजपा को सत्ता से बेदखल करना है।

 
 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
फील्ड में लगातार सक्रिय रहें निगरानी टीमें, तत्काल भेजें कार्रवाई की अपडेट - जिला निर्वाचन अधिकारी भाजपा नेताओं पर हमला, कांग्रेस में हार की बौखलाहट : राजीव बिंदल महिलाओं की 1500 रूपये पैंशन रूकवाने को दिल्ली से डाला जा रहा दवाबः सीएम जुब्बल में मोबाइल पोलिंग पार्टियों के लिए प्रशिक्षण का आयोजन रैंडमाइजेशन से मतगणना के लिए 746 कर्मी शॉर्टलिस्ट राज्यपाल ने नशा मुक्त भारत अभियान का किया शुभारम्भ सलोगड़ा में घर-घर ‘दिऊंदा’ पहुंचाकर  मतदान का निमंत्रण दिया डीसी-एसपी ने भारत निर्वाचन आयोग को बताई चुनावी तैयारियां मंडी संसदीय क्षेत्र में 13,113 सर्विस वोटरों सहित 13,77,173 मतदाता पंजीकृत 21 से 29 मई तक घर द्वार से पोस्टल बैलेट के जरिए वोट डालेंगे बुजुर्ग और दिव्यांग
-
-
Total Visitor : 1,65,24,484
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy