Friday, May 24, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक ने अर्की विधानसभा क्षेत्र के संवेदनशील मतदान केंद्रों का किया निरीक्षणपीठासीन और सहायक पीठासीन कर्मियों के लिए दूसरे चरण की कार्यशाला सम्पन्नपंचायती राज विभाग की शान है ऐसे कर्मचारी, चौपाल पंचायती राज विभाग में बतौर सचिव के पद पर तैनात नरेंद्र पांटा की मिसाल एक ईमानदार कर्मचारी के तौर पर दी जाती हैप्रदेश निर्वाचन आईकॉन जसप्रीत पाल चंबा में साइकलिंग द्वारा करेंगे मतदाताओं को जागरूक  - मुकेश रेपसवालराष्ट्रीय सुरक्षा को ताक पर रखने का कार्य कर रहा इंडी गठबंधन : सुरेश कश्यपजिला चंबा में अब्सेंटी वोटर श्रेणी के 695 मतदाताओं ने किया मतदान-मुकेश रेपसवाल।भगवान बुद्ध की शिक्षाएं आज और भी अधिक प्रासंगिक: राज्यपाल चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों और नियमों का पालन करने में न बरतें कोताही- तोरुल एस रवीश
-
हिमाचल

वोटर जागरूकता के लिए 15 मई को चलाया जाएगा विशेष स्वच्छता अभियान- ओम कांत ठाकुर

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | May 13, 2024 05:45 PM
 
मंडी, 
 
सहायक निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम सदर ओम कांत ठाकुर ने बताया कि स्वच्छता और वोटर जागरूकता के लिए सदर मंडी विधानसभा के अर्न्तगत आने वाले नगर निगम एरिया और ग्राम पंचायतों में 15 मई को विशेष स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा। अभियान की सफलता के लिए स्थानीय लोगों को जोड़कर कमेटियों का गठन किया गया है जो 15 मई को निगम के सफाई कर्मचारियों के साथ मिलकर कार्य करेंगी। 
उन्होंने बताया कि स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत लोकसभा चुनाव में सदर विधानसभा से अधिक से अधिक मतदान सुनिश्चित करने के लिए स्वच्छता के लिए श्रमदान जरूरी और स्वस्थ लोकतंत्र के लिए मतदान जरूरी थीम को लेकर यह विशेष स्वच्छता  अभियान आयोजित किया जा रहा है। स्वच्छता अभियान के दिन 15 मई को कमेटियों में शामिल लोग निर्धारित स्थलों पर सुबह ठीक 7 बजे एकत्रित होकर स्वच्छता अभियान प्रारंभ करेंगे ।
उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 15 मई को वे इस स्वच्छता अभियान का हिस्सा बने। लोगों की सक्रिय सहभागिता से  यह अभियान सफल हो पाएगा।  उन्होंने बताया कि नगर निगम आयुक्त और खण्ड विकास अधिकारी को इस संबंध में जरूरी आदेश दिए जा चुके हैं।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक ने अर्की विधानसभा क्षेत्र के संवेदनशील मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण पीठासीन और सहायक पीठासीन कर्मियों के लिए दूसरे चरण की कार्यशाला सम्पन्न पंचायती राज विभाग की शान है ऐसे कर्मचारी, चौपाल पंचायती राज विभाग में बतौर सचिव के पद पर तैनात नरेंद्र पांटा की मिसाल एक ईमानदार कर्मचारी के तौर पर दी जाती है प्रदेश निर्वाचन आईकॉन जसप्रीत पाल चंबा में साइकलिंग द्वारा करेंगे मतदाताओं को जागरूक  - मुकेश रेपसवाल राष्ट्रीय सुरक्षा को ताक पर रखने का कार्य कर रहा इंडी गठबंधन : सुरेश कश्यप जिला चंबा में अब्सेंटी वोटर श्रेणी के 695 मतदाताओं ने किया मतदान-मुकेश रेपसवाल। भगवान बुद्ध की शिक्षाएं आज और भी अधिक प्रासंगिक: राज्यपाल चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों और नियमों का पालन करने में न बरतें कोताही- तोरुल एस रवीश भुट्टो ने पैसे के लालच में बेची विधायकी, हर बार पीएमजीएसवाई के टेंडर मांगते थे : मुख्यमंत्री अमित शाह आएंगे हिमाचल टूर फाइनल : बिहारी
-
-
Total Visitor : 1,65,30,558
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy