Friday, April 26, 2024
Follow us on
-
अंदर की बात

हमीरपुर में 37 पुलिस अधिकारियों ने साइबर क्राइम बारे आयोजित कार्यशाला में लिया भाग

-
रजनीश शर्मा | October 05, 2019 09:55 PM


हमीरपुर / रजनीश शर्मा
साइबर क्राइम के तेज़ी से बढ़ते मामलों को शीघ्रता एवं निपुणता से निपटाने के लिए हमीरपुर पुलिस लाइन में शनिवार को एक कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला में साइबर अपराध, सोशल मीडिया इन्वेस्टिगेशन और आईपीडीआर, काल डिटेल रिकार्ड (सीडीआर) एंड डंप डेटा विश्लेषण पर महत्वपूर्ण जानकारी साँझा की गयी। कार्यशाला में जिले के 37 पुलिस कर्मचारियों एवं अधिकारियों ने भाग लिया।
इस मौक़े पर चंडीगढ़ के एक प्रमुख संस्थान से गुरचरण सिंह ने साइबर क्राइम के विषय पर व्याख्यान दिया। इन विषयों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर परस्पर बातचीत का सत्र भी आयोजित किया गया। इस महत्वपूर्ण कार्यशाला में एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर, डीएसपी रेणु शर्मा तथा डीएसपी बडसर जसबीर ठाकुर प्रमुख रूप से शामिल हुए ।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,64,73,014
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy