Friday, April 26, 2024
Follow us on
-
पोल खोल

महिला की मौत पर निजी अस्पताल के ख़िलाफ़ फूटा ग़ुस्सा , दो घंटे बंद रहा धर्मशाला- शिमला मार्ग

-
रजनीश शर्मा  | October 11, 2019 01:55 PM


हमीरपुर ,
हमीरपुर जिला के पक्का भरो में शुक्रवार को सुबह 10:30 से 11:45 तक क़रीब दो घंटे नेशनल हाईवे धर्मशाला शिमला जाम रहा। बीते दिन जिला मुख्यालय हमीरपुर के पक्का भरो स्थित एक  आस्था अस्पताल में उपचार के दौरान एक सरकारी स्कूल की अध्यापिका की मौत हो गई थी। परिजनों ने अस्पताल के चिकित्सकों पर मरीज के उपचार के दौरान लापरवाही बरतने के आरोप लगाए हैं। मृतक की पहचान 39 वर्षीय अमिता कुमारी पत्नी अरुण शर्मा निवासी गांव बराहलड़ी तहसील और जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। महिला की एक 4 वर्षीय बेटी है। अमिता राजकीय प्राथमिक पाठशाला डुढाणा में अध्यापिका थी। उसकी मौत के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अरुण शर्मा ने बताया कि उनकी पत्नी को रसौली की समस्या थी। इस बीच चक्का जाम के चलते मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के क़ाफ़िले को हमीरपुर के बजाय सुजानपुर सड़क मार्ग से धर्मशाला के लिए रवाना किया गया । हमीरपुर जिले के ब्राहलड़ी में अध्यापिका की मौत मामले में परिजनों द्वारा सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन करने से दो घंटे तक वाहनों का पहिया जाम हो गया। इस बीच पुलिस अफसर एएसपी विजय कुमार सकलानी , डीएसपी हितेश लखनपाल , डीएसपी रेणु शर्मा एवं एसएचओ संजीव गौतम परिजनों को मनाने में जुटे रहे लेकिन बात नहीं बनी।
इस बारे में एएसपी विजय सकलानी ने बताया कि महिला की मौत पर लोगों में आक्रोश था। उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण तरीक़े से लोगों को मना लिया गया तथा धर्मशाला- शिमला मार्ग पर लगे जाम को हटा दिया गया। है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,64,72,823
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy