Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
पोल खोल

पिस्टल, क़ानून व्यवस्था, अस्पताल व सड़कों की हालत को लेकर विधायक नरेंद्र ठाकुर पर हुई प्रश्नों की बौछार, विधायक ने कहा - अफ़सरों की लेंगे क्लास

-
रजनीश शर्मा | October 15, 2019 02:52 PM
हमीरपुर में पत्रकारों के प्रश्नों के उत्तर देते विधायक नरेंद्र ठाकुर


हमीरपुर , 
मंगलवार को हमीरपुर सर्किट हाउस में आयोजित प्रेसवार्ता में विधायक नरेंद्र ठाकुर पर क़ानून व्यवस्था, अस्पताल व सड़कों की हालत को लेकर प्रश्नों की ख़ूब बौछार हुई। पत्रकारों के प्रश्नों की बरसात देखकर विधायक को भी अख़िर कहना पड़ा कि ध्यान में आए इन सब मामलों को लेकर वह शीघ्र ही अधिकारियों से मीटिंग करेंगे और उनसे पूछेंगे। एक पुलिस अधिकारी की जनता पर तनी पिस्टल की विडीयो व फ़ोटो पर भी ख़ूब चर्चा हुई। दरअसल मंगलवार को विधायक नरेंद्र ठाकुर ने हर घर में नल से जल योजना के तहत हमीरपुर को मिले 38 करोड़ 30 लाख रुपए बजट को लेकर मीडिया से मुख़ातिब हुए थे । जैसे ही विधायक नरेंद्र ठाकुर ने अपनी बात पूरी की , मीडिया की तरफ़ से क़ानून व्यवस्था, अस्पताल, बस स्टैंड व सड़कों की हालत को लेकर प्रश्न आने शुरू हो गये। हमीरपुर से नादौन नेशनल हाईवे पर पूछे गये प्रश्न पर नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि अधिकतर पैच वर्क पूरा हो गया है।उन्होंने कहाकि सड़कों की हालत सुधारने की सरकार पूरी कोशिश कर रही है।
जिला में क़ानून व्यवस्था की हालत को लेकर पूछे प्रश्न पर पहले तो विधायक इसे टालते हुए दिखे लेकिन जब मीडिया ने सामूहिक रूप से एक पुलिस अधिकारी द्वारा जनता पर पिस्टल तानने का मामला ज़ोरशोर से उठाया तो नरेंद्र ठाकुर को कहना पड़ा कि अगर ऐसा है तो इस घटना की जाँच करवाई जाएगी । उन्होंने कहा कि अकारण या बेवजह अगर ऐसा हुआ है तो ग़लत बात है।
हमीरपुर में नए बस स्टैंड को लेकर पूछे प्रश्न पर नरेंद्र ठाकुर ने ख़ुलासा किया कि बिना बजट के ही बस स्टैंड का शिलान्यास कर दिया गया था। जब इसे बनाने के प्रयास हुए तो निर्माणाधीन कम्पनी ही भाग गयी। अब पुराने बस स्टैंड को ही बहुमंज़िला बनाने की योजना पर काम हो रहा है।
हमीरपुर मेडिकल कालेज के मुद्दे पर विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि मेडिकल कालेज जोल सप्पड़ में ही बनेगा । जब उनसे पूछा गया कि शिलान्यास को दो साल हो गये और हमीरपुर के साथ भेदभाव होने के कारण चौथी निर्माण कम्पनी बदल दी गयी तो उन्होंने कहा कि जबतक नया ढाँचा नहीं बन जाता अस्पताल की समस्याओं का कोई इलाज नहीं । फिर भी डाक्टरों की संख्या 16 से बढ़ाकर 160 और नर्सों की संख्या 25 से बढ़कर 100 से अधिक हो गयी है। नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि अधिकारियों के बीच तालमेल एवं संवादहीनता की शिकायतें मिली हैं जिसके लिए वह शीघ्र ही अधिकारियों की बैठक लेंगे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,64,73,562
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy