Sunday, June 16, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
अंदर की बात

शिमला प्रेस क्लब के सदस्यों का होगा निःशुल्क सामूहिक बीमा*

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | December 19, 2020 06:41 PM

 

कोरोना संकट के कारण मौजूदा वितीय वर्ष का सदस्यता शुल्क माफ

संचालन परिषद की बैठक में लिए गए अहम फैसले

शिमला,

 प्रेस क्लब शिमला के सदस्यों को अब सामूहिक बीमा का लाभ मिलेगा। प्रेस क्लब की संचालन परिषद ने नियमित सदस्यों को सामूहिक बीमा योजना से लाभान्वित करने का निर्णय लिया है। संचालन परिषद की बैठक में फैसला लिया गया है कि प्रेस क्लब अपने सभी सदस्यों का सामूहिक बीमा करवाएगा, जोकि निशुल्क होगा। इससे सदस्यों को एक सुरक्षा कवच प्राप्त होगा। *नव वर्ष 2021 में सदस्यों को सामूहिक बीमा योजना के दायरे में लाया जाएगा।*

प्रेस क्लब संचालन परिषद की बैठक शनिवार को प्रेस क्लब भवन में हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रधान अनिल हैडली ने की। बैठक में विभिन्न एजेंडों पर विस्तार से चर्चा हुई और कुछ प्रस्ताव भी पारित किए गए। इसमें प्रेस क्लब में एक कुक व पार्ट टाइम के तौर पर मैनेजर नियुक्ति करने को भी मंजूरी दी गई।

*कोरोना महामारी व लाकडाउन के चलते प्रेस क्लब ने अपने नियमित सदस्यों का चालू वितीय वर्ष यानी एक अप्रैल 2020 से 31 मार्च 2021 की अवधि का सदस्यता शुल्क माफ करने का भी निर्णय लिया है।* *संचालन परिषद के निर्णय के मुताबिक सदस्यों को वितीय वर्ष 2020 से पहले का सदस्यता शुल्क जमा करवाना अनिवार्य होगा। इस वितीय वर्ष में किसी भी सदस्य ने सदस्यता शुल्क जमा नहीं करवाया है।*

बैठक में फैसला लिया गया है कि जनवरी माह में पर्यावरण संरक्षण को लेकर प्रेस क्लब भवन में एकदिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। यह भी निर्णय हुआ कि प्रेस क्लब सोशल मीडिया (फेसबुक, वाटसअप व टवीटर) के माध्यम से अपनी गतिविधियों को प्रचारित करेगा।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,65,85,734
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy